Jhansi News: हमारे संगठन की कार्यशाला बहुत मजबूत है– अनुराग शर्मा

Jhansi News: भाजपा प्रत्याशी सांसद अनुराग शर्मा ने कहा कि हमारे संगठन की कार्यशाला बहुत मजबूत है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-05-19 16:18 GMT

भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने कहा- हमारे संगठन की कार्यशाला बहुत मजबूत है: Photo- Newstrack

Jhansi News: आज भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष हेमंत परिहार के नेतृत्व में संपूर्ण महानगर में हर बूथ का निरीक्षण किया गया। इस दौरान पन्ना प्रमुखों की तैयारी का जायजा लिया गया। इसमें झांसी नगर के सभी 10554 पन्ना प्रमुख जो की प्रत्येक घर से वोट निकालने का काम करेंगे तथा सभी 765 बूथ कार्यकर्ता अपनी टीम के साथ कार्य करेंगे। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी सांसद अनुराग शर्मा ने कहा कि हमारे संगठन की कार्यशाला बहुत मजबूत है।

हमने जो भी वादे किए सभी पूर्ण किया- अनुराग शर्मा

उन्होंने कहा कि मैं प्रत्येक कार्यकर्ता को बहुत धन्यवाद करता हूं कि इतनी भीषण गर्मी में भी पूर्ण मनोयोग से कार्य कर रहे हैं। संगठन का एक-एक सिपाही बहुत मजबूती के साथ काम कर रहा है। मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि कार्यकर्ता पूर्ण जिम्मेदारी के साथ अपना कर्तव्य निभाएगा तथा मोदी जी और योगी जी जो भी वादे करते हैं वह सभी वादे पूर्ण करते भी है।" हमने जो भी वादे किए सभी पूर्ण किया।" मैं आगे भी जनता के हितों के वादे और जो भी कार्य रहेंगे झांसी ललितपुर लोकसभा के लिए पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ करूंगा और भी केंद्र की योजनाओं को जो आगे आएंगे वह भी पूर्ण करूंगा ।

मैं झांसी की जनता के विश्वास पर खरा उतरूंगा । जनता का उत्साह स्पष्ट नज़र आ रहा है कि झाँसी ललितपुर के लोग पुनः मोदी को आशीर्वाद देते हुए कमल खिलाने जा रहे है । इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी नागेंद्र गुप्ता, लोकसभा संयोजक डॉक्टर जगदीश सिंह चौहान, जिला अध्यक्ष हेमंत परिहार, विधानसभा प्रभारी प्रदीप सरावगी, विधानसभा प्रभारी विनोद नायक तथा जनप्रतिनिधि विधायक रवि शर्मा विधायक,राजीव सिंह, एमएलसी रामतीर्थ सिंगल ,एमएलसी बाबूलाल तिवारी, एमएलसी रमा निरंजन, जिला पंचायत अध्यक्ष पवन गौतम, मुकेश मिश्रा संतोष सोनी, सुबोध गुबरेले सहित सभी वरिष्ठ जनों ने बैठक की।

संगठन के वरिष्ठ कार्यकर्ता से लेकर बूथ तक के कार्यकर्ता पूर्ण मनोयोग से घर-घर जाकर कार्य कर रहे हैं, संगठन के सभी मंडल अध्यक्ष अपनी अपनी आज बैठक कर चुके हैं प्रत्येक बसते पर 5-5 कार्यकर्ता तैयार हो चुके हैं संगठन के एक-एक कार्यकर्ताओं को प्रत्येक वोटर की जानकारी है संगठन पूर्ण रूप से मतदान के लिए तैयार है।

Tags:    

Similar News