Etawah News: ट्रेन में यात्री की बिगड़ी तबियत, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

Etawah News: ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्री की अचानक तबियत बिगड़ गई। जब तक उसको अस्पताल तक ले जाया जाता तब तक यात्री ने दम तोड़ दिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-19 14:47 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा स्टेशन पर ट्रेन में अचानक से तबीयत खराब होने पर यात्री को रेलवे स्टेशन पर उतारा गया। जब तक यात्री को अस्पताल तक पहुंचाया गया तब तक यात्री ने दम तोड़ दिया। इस घटना से परिवार में मातम छा गया।

अस्पताल पहुंचने से पहले यात्री की मौत

इटावा जिले में ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्री की अचानक तबियत बिगड़ गई। जब तक उसको अस्पताल तक ले जाया जाता तब तक यात्री ने दम तोड़ दिया। बताते चलें कि ट्रेन में यात्रा कर रहे हैं यात्री की अचानक से तबीयत खराब होने की जानकारी टूंडला रेलवे स्टेशन पर होती है। इस मामले में इटावा जीआरपी की टीम को सूचना दी जाती है। सूचना मिलने के बाद जीआरपी पुलिस स्टेशन पर पहुंचती है जहां यात्री को स्टेशन पर उतार जाता है तो पता चलता है कि उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिवार के लोगों को मामले के बारे में जानकारी दी जाती।

राजस्थान से बिहार जा रहा था यात्री

ट्रेन में यात्रा करते समय यात्री की मौत हो जाने के मामले में पता चला है कि जिस यात्री की ट्रेन में मौत हुई है उसका नाम जितेंद्र ठाकुर है जो कि बिहार के नवादा जिले का रहने वाला है। जितेंद्र राजस्थान से बिहार के लिए ट्रेन में बैठकर रवाना हुए थे। उन्हें क्या पता था कि उनके लिए यह आखिरी सफर होगा और उनकी मौत हो जाएगी। ट्रेन अपने निर्धारित समय से राजस्थान से रवाना हुई जैसे ही टूंडला स्टेशन पर ट्रेन पहुंचती है वैसे ही जितेंद्र की तबीयत बिगड़ जाती है। टूंडला स्टेशन पर अधिकारियों के पास कितना भी टाइम नहीं मिलता है कि वह उसको वहीं उतार लेते लेकिन ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया जाता है। ट्रेन इटावा रेलवे स्टेशन पर रूकती है। यात्री को उतारा जाता है अस्पताल तक ले जाने की तैयारी की जाती है लेकिन तब तक यात्री दम तोड़ चुका होता है। पूरे मामले पर जीआरपी पुलिस यात्री के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजती है।

Tags:    

Similar News