Hardoi News: मधुमक्खियों ने ई-रिक्शा पर बोला हमला, महिला की हुई मौत, चार ने भागकर बचाई जान

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में मधुमक्खियों का आतंक देखने को मिला है. मधुमक्खियों के हमले से जहां आधे घंटे तक रास्ता बंद रहा वहीं इस हमले में एक महिला की मौत हो गई. मृतका बहन की पुत्री की शादी में शामिल होने जा रही थी.

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-03-01 09:06 GMT

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में मधुमक्खियों का आतंक देखने को मिला है. मधुमक्खियों के हमले से जहां आधे घंटे तक रास्ता बंद रहा वहीं इस हमले में एक महिला की मौत हो गई. मृतका बहन की पुत्री की शादी में शामिल होने जा रही थी. घटना अतरौली थाना क्षेत्र के खसरौल के पास की है जहां मधुमक्खियों के दल ने अचानक से हमला बोल दिया. इस घटना के बाद ई रिक्शा पर सवार 4 अन्य लोग मौके से भाग गए लेकिन कछौना थाना क्षेत्र के ग्राम गहोनिया निवासी पुष्पा की मौत हो गई.

हरदोई के अतरौली में बहन की पुत्री की शादी में ई रिक्शा से शामिल होने जा रही महिला के ऊपर मधुमक्खियों ने खसरौल गांव के पास में हमला बोल दिया, जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान ई रिक्शा पर सवार चार अन्य लोग मौके से भाग गए. आधा घण्टे तक मधुमक्खियों के तांडव से रास्ता बंद हो गया. जानकारी के मुताबिक ग्राम गहोनिया थाना कछौना निवासी 55 वर्षीय पुष्पा अपनी बहन की बेटी की शादी में जा रही थी. वहीं घायलों का इलाज चल रहा है. हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि मधुमख्यां किधर से आईं. मधुमख्यियों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि भागने के बावजूद भी खुद को बचा नहीं पाए.

इस दौरान रास्ते में ही अतरौली माल मार्ग पर खसरौल गांव के पास मधुमखियों ने हमला बोल दिया. करीब आधा घण्टे तक पुष्पा को मधुमक्खियां नोचती रहीं जिससे कि पुष्पा की दर्दनाक मौत हो गई. ई रिक्शा चालक व अन्य चार लोग जान बचाकर भाग गए. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव सीएचसी भरावन भिजवा दिया है. अतरौली थाना प्रभारी निरीक्षक आनन्द नारायण त्रिपाठी ने बताया घटना संज्ञान में है. सूचना मिलने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. 

Tags:    

Similar News