Hardoi news: अज्ञात वाहन ने छीन ली तीन जिंदगियां, गांव में पसरा सन्नाटा

Hardoi news: जनपद में बेलगाम ट्रैफिक व्यवस्था से सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं। एक बार फिर तीन लोग असमय काल के गाल में समां गए।

Update: 2023-04-02 11:40 GMT
जनपद के इसी पोस्टमार्टम हाउस में शवों को लाया गया था। photo : newstrack media.

Hardoi news: जनपद में अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सांडी थाना क्षेत्र के मरहिया पुलिया के पास हुई। यहां किसी अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर जा रहे तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे से इलाके में मातम पसर गया। घटनास्थल का विभत्स दृश्य देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ गए।

बाइक पर ट्रिपलिंग बनी जानलेवा

स्थानीय लोगों द्वारा कहा जा रहा है कि अगर बाइक पर तीन लोग सवार नहीं होते, तो शायद इतना दर्दनाक हादसा नहीं होता, बाइक पर दो लोगों के चलने का नियम है, तो एक जान तो बच ही जाती। दूसरी तरफ कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने बहुत तेज रफ़्तार किसी वाहन की आवाज सुनी, जिसके बाद जोरदार टक्कर की आवाज सुनाई दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने बाइक सवार तीन लोगों को वहीं दम तोड़ते देखा। इतना वक्त भी नहीं था, कि टक्कर किस वाहन से हुई, इस बारे में वो बाइक सवार कुछ बता पाते।

पुलिस ने शुरू की जांच

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को क़ब्ज़े में लेकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। जानकारी मिलते ही परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। रो-रोकर परिजन बेहाल होने लगे, आसपास के लोग किसी तरह उन्हें ढांढस बंधाते हुए नजर आए।

ये हुए घटना में मृत

सांडी थानाध्यक्ष हाकिम सिंह ने बताया कि तीनों युवक रसूलपुर गांव से अपने गांव जजवासी जा रहे थे। पूर्व मरहिया पुलिया के पास एक ही बाइक पर सवार बिंटू पुत्र बदन सिंह, पिंकु पुत्र उत्तम सिंह और राजवीर पुत्र सुरेंद्र सिंह की एक अज्ञात वाहन से जोरदार टक्कर होने से मौक़े पर ही मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि परिजनों द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी, उसी आधार पर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News