Hardoi News: डंपर और बोलेरो भिड़ंत, दो श्रद्धालुओं की मौत, पांच गंभीर घायल

Hardoi News: लोनार थाना क्षेत्र में डंपर और बोलेरो की जोरदार भिडंत हो गई। जिसमें ड्राइवर सहित दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। वहीं करीब आधा दर्जन श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2022-12-08 13:36 GMT

डंपर और बोलेरो भिड़ंत

Hardoi News: लोनार थाना क्षेत्र में डंपर और बोलेरो की जोरदार भिडंत हो गई। जिसमें ड्राइवर सहित दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। वहीं करीब आधा दर्जन श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

सवायजपुर में डंपर ने बोलेरो में टक्कर मारी

लोनार थाना क्षेत्र के सवायजपुर में डंपर ने बोलेरो में टक्कर मार दी। जिससे ड्राइवर करन की मौके पर मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे में घायल हुए श्रद्धालुओं को मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां इलाज के दौरान दृगपाल की मौत हो गई। जिसमें अन्य घायल करीब आधा दर्जन श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बनी है। हादसे से परिजनों सहित अन्य ग्रामीणों में कोहराम मच गया है।

ये है मामला

मिली जानकारी के अनुसार महरेपुर निवासी श्रद्धालु बोलेरो से पांचाल घाट गंगा स्नान करने गए थे। गंगा स्नान करके महरेपुर गांव वापस आ रहे थे। जब वह सवायजपुर के सिलवारी इंडियन पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो बोलेरो की अचानक डंपर से जोरदार टक्कर हो गई। इससे ड्राइवर करन की मौके पर और घायल दृगपाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसमें 5 अन्य घायलों का ईलाज चल रहा है।

परिजनों में कोहराम मचा

कोतवाल विनोद कुमार यादव ने बताया कि मिट्टी का डंपर गंगा एक्सप्रेस-वे के लिए मिट्टी लेकर जा रहा था, जिसमें बोलेरो की टक्कर होने से ड्राइवर करन की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल दृगपाल की इलाज के दौरान मौत हुई है, जबकि सोनकर, महेश, अनिल, सुशील, हरमंत घायल हुए है। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया है।

मामला दर्ज कर की जा रही विधिक कार्रवाई: ASP

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

Tags:    

Similar News