Hardoi News: नीलगाय से टकराई बाइक, युवक की दर्दनाक मौत, दो लोग गंभीर घायल

Hardoi: लखनऊ पलिया राजमार्ग पर नीलगाय की जोरदार टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मृत्यु हो गई, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2022-12-12 13:58 GMT

नीलगाय से टकराई बाइक। (Social Media)

Hardoi News: सड़क दुर्घटनाओं में छुट्टा जानवर व यातायात नियमों की अनदेखी व जर्जर सड़कों के कारण आए दिन लोग चुटहिल के साथ लोगों की जान जा रही है। सोमवार को लखनऊ पलिया राजमार्ग पर कोतवाली कछौना के अंतर्गत बाजपेई धर्म कांटा के सामने नीलगाय की जोरदार टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मृत्यु हो गई, दो लोग गंभीर रूप से घायल होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रिफर कर दिया।

ये है घटना

फर्रुखाबाद के लकूला निवासी अमित पुत्र वीर सिंह उम्र 30 वर्ष व उनके साथी राजा बाबू पुत्र रामसनेही उम्र 35 वर्ष निवासी सांडी व अजय पुत्र पुने उम्र 25 वर्ष निवासी कन्नौज मोटरसाइकिल पर अपनी रिश्तेदारी सण्डीला के गांव नटपुरवा जा रहे थे। इसी दौरान कछौना थाना क्षेत्र के बाजपेयी धर्म कांटा के पास अचानक नीलगाय की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार चुटहिल हो गए। अमित पुत्र वीर सिंह के सिर में गंभीर चोट आ गई। सिर से काफी खून का बहाव हो गया। स्थानीय लोगों ने कछौना पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने सतर्कता के साथ मौके पर पहुंच गई।

युवक को मौत पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रमोद कुमार की पुलिस टीम ने घायलों को एंबुलेंस में लाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने अमित पुत्र वीर सिंह को मृत घोषित कर दिया। दोनों गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, युवक को मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।  

Tags:    

Similar News