Hardoi News: 57 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज कर रहे अधिवक्ता

Hardoi News: हरदोई बार एसोसिएशन में विभिन्न पदों को लेकर मतदान की प्रक्रिया जारी है। 1378 मतदाताओं द्वारा 57 प्रतियाशियों के भाग्य का फैसला आज मतपेटी में बंद हो जाएगा।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2022-12-22 10:28 GMT

 बार एसोसिएशन की मतदान प्रक्रिया

Hardoi News: हरदोई बार एसोसिएशन में विभिन्न पदों को लेकर मतदान की प्रक्रिया जारी है। हरदोई में चल रहे अधिवक्ताओं के मतदान में 1378 मतदाताओं द्वारा 57 प्रतियाशियों के भाग्य का फैसला आज मतपेटी में बंद हो जाएगा।

23 दिसंबर को आएगा बार एसोसिएशन के चुनावों का परिणाम

बार एसोसिएशन के चुनावों का परिणाम 23 दिसंबर को होगा। बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर बीते कई दिनों से न्यायलय परिसर में सरगर्मियां बढ़ी हुई थी।मतदान को लेकर न्यायलय परिसर में भारी पुलिस बल की तैनाती भी की गई है।

बार एसोसिएशन तमाम पद पर उम्मीदवारों ने की बातचीत

बार एसोसिएशन तमाम पद पर उम्मीदवारों ने न्यूज़ ट्रैक के बातचीत में बताया कि वातानकुलित हाल का निर्माण पंडित ठाकुर प्रसाद मिश्रा के नाम से हुआ था जो कि उत्तर प्रदेश का पहला हॉल था जो कि ध्वस्त हो गया है। इस बार की प्राथमिकताएं वातानकुलित हॉल के जीर्णोद्धार कराने की। बार की पुस्तकों में भारी कमी आई है।

बार का पुस्तकालय उत्तर प्रदेश में नंबर एक बनाऊंगा। बार में बैठने के लिए अधिवक्ताओं के सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। हमारे युवा अधिवक्ताओं हमारे साथीगण अधिवक्ताओं व हमारे बार काउंसिल के संरक्षण गण जिनका सम्मान हम हमेशा करते है और करते रहेंगे। उनके सम्मान के साथ किसी भी तरह का समझौता नही करूंगा।

Tags:    

Similar News