कोरोना से नहीं डरते सपा नेता: सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं करते पालन, 18 दिन से कर रहे ऐसा

सरकार कोरोना महामारी को लेकर सतर्क है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ साथ मास्क के लिए लगातार प्रेरित कर रही है और आम जनता का चालान भी मास्क न लगाने पर किया जा रहा है।

Update: 2020-08-27 05:07 GMT
कोरोना से नहीं डरते सपा नेता: सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं करते पालन, 18 दिन से कर रहे ऐसा

हरदोई: सरकार कोरोना महामारी को लेकर सतर्क है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ साथ मास्क के लिए लगातार प्रेरित कर रही है और आम जनता का चालान भी मास्क न लगाने पर किया जा रहा है।लेकिन समाजवादी पार्टी के एक नेता सत्ता के लिए प्रयासरत हैं और कोरोना की गाइड लाइन को धता बता रहे है। इन नेता को न सरकार की गाइड लाइन का ख्याल न कोरोना का भय।

ये भी पढ़ें:8 साल की मासूम से हैवानियत: भीड़ ने आरोपी को दी ऐसी सजा, कांप जाएंगी रूह

रामज्ञान गुप्ता लगातार 18 दिन से बैठकें आयोजित कर रहे है

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी इस पूरे देश में हाहाकार मचाये है और सपा मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता लगातार 18 दिन से बैठकें आयोजित कर रहे है। इन बैठकों में न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है और न ही मास्क का प्रयोग हो रहा है। सत्ता पाने के लिए प्रयासरत यह नेता जी हर रोज बैठके कर भीड़ एकत्र कर बिना मास्क सोशल डिस्टेंसिंग के धड़ल्ले से कोरोना को दावत दी रहे है।

खिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील करते है

नेता जी लगातार बैठक करते है और भीड़ को संबोधित करते हुए आगामी 2022 के होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट देकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील करते है। वह सपा मुखिया अखिलेश यादव के कार्यकाल का जहां गुणगान करते हैं वहीं यह भी कहते नही थकते कि समाजवादी सरकार में किए गए विकास कार्यों का भाजपा नाम बदल रही है और सपा सरकार में किए गए कार्यों का फीता काट रही है और भाजपा विकास के नाम पर धोखा दे रही।

ये भी पढ़ें:सुशांत अपने तरीके से जीने वाला इंसान था, पहले भी कई लोगों को ट्रिप पर ले गया वो- रिया

सपा नेता कोरोना और लॉक डाउन पर भी लंबा चौड़ा भाषण देते है लेकिन वह यह भूल जाते है कि कोरोना काल मे भीड़ लगाना और बिना मास्क निकलना मना है। हालांकि हर रोज पुलिस प्रशासन मास्क न लगाने व सार्वजनिक स्थान पर थूंकने आदि को लेकर आम जनता का चालान करके उनसे शमन शुल्क वसूल कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होती इन नेताजी की तस्वीरों पर कार्यवाई करने में प्रशासन के हाथ कांप उठते है। लॉक डाउन नियम तोड़ने पर आम जनता का चालान लेकिन नेता जी के लिए जिम्मेदारों की आंख पर पट्टी।

मनोज तिवारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News