Bharat Jodo Yatra: हरदोई के सोशल एक्टिविस्ट गोपाल तिवारी कर रहे राहुल गांधी के साथ कदम ताल

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में हरदोई निवासी युवा गोपाल तिवारी राहुल गांधी के साथ कदम ताल कर रहे है। गोपाल अभी तक कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ में करीब 2,800 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर चुके है।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2023-01-02 16:00 GMT

राहुल गांधी के साथ गोपाल तिवारी (सोशल मीडिया)

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में हरदोई निवासी युवा गोपाल तिवारी राहुल गांधी के साथ कदम ताल कर रहे है। वह इससे पहले SSC सीजीएल पेपर लीक और किसान आंदोलन का भी हिस्सा रह चुके है। गोपाल अभी तक कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ में करीब 2,800 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर चुके है। वे भारत जोड़ो यात्रा में कन्या कुमारी से भारत यात्री के रूप में जुड़े है। गोपाल ने कश्मीर तक राहुल गांधी के साथ आंदोलन का हिस्सा रहने संकल्प लिया है।

राहुल गांधी से गोपाल की हुई मुलाकात 

अभी कुछ दिन पहले राहुल गांधी से गोपाल तिवारी की मुलाकात हुई। तब बातचीत के दौरान गोपाल के कई कार्यों व उनके कठिन परिश्रम की राहुल ने सराहना करते हुए कहा, आप सकारात्मक ऊर्जा से भरे युवा हो। आज देश को आप जैसे युवाओं की भारत को जरूरत है। तभी इस देश के वर्तमान हालातों को सुधारा जा सकता है। गोपाल तिवारी ने भी राहुल गांधी से 3 जनवरी से उत्तर प्रदेश में शुरू हो रही भारत जोड़ो यात्रा में अपार जन समर्थन मिलने और अपने गृह राज्य में यात्रा का स्वागत की बात कही।



भारत यात्री गोपाल तिवारी से बातचीत

गोपाल ने अब तक की यात्रा को सफल बताया और कहा, उत्तर प्रदेश की राजनीति और हरदोई की चर्चा करते हुए राहुल गांधी को देश की उम्मीद बताया। राहुल गांधी ने न केवल उनकी मुलाकात के दौरान प्रशंसा की, बल्कि राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाने को भी कहा है। राहुल गांधी ने उनके जैसे युवाओं के कंधो पर संगठन और देश का भविष्य होने की बात कही। अब तक की यात्रा में गोपाल ने लगभग 1,000 से ज्यादा किलोमीटर नंगे पांव चलकर सफर तय किया और अभी तक एक दिन का भी अवकाश नहीं लिया है।



Tags:    

Similar News