Hardoi News: तीन दिन से लापता युवती का मिला शव, मौसा ने की हत्या, बहला फुसलाकर ले जाने का था आरोप

Hardoi News: पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि 22 अगस्त को एक युवती गायब हो गई थी, जिसका आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद कर लिया गया है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-08-23 08:46 GMT

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Pic: Social Media)

Hardoi News: हरदोई जनपद में तीन दिनों से गायब युवती का शव पुलिस ने बीती देर रात बरामद कर लिया है। युवती का शव देहात कोतवाली क्षेत्र के एक निर्माणाधीन मकान में मिला। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले में कार्यवाही में जुट गई है। हरदोई में बीते तीन दिन पूर्व एक युवती को उसके ही मौसी द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने का मामला सामने आया था। इस मामले में युवती के पिता द्वारा शहर कोतवाली पुलिस में अभियोग पंजीकृत कराया था। युवती का मौसा शहर के मील कॉलोनी का रहने वाला है। पुलिस लगातार आरोपी मौसा की तलाश में जुटी हुई थी कि तभी बीती रात युवती को ले जाने वाले मौसा ने शहर कोतवाली पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी मौसा को हिरासत में लेकर पूछताछ की और इसके बाद गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी ने जो बताया उस से पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई।

बस में रख दिया था युवती का मोबाइल

बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के रहने वाले रामसागर पांडे ने कोतवाली शहर में 22 अगस्त को दी तहरीर में बताया कि मणिकांत द्विवेदी निवासी शुगर मिल कॉलोनी थाना कोतवाली शहर द्वारा उसकी 22 वर्षीय पुत्री को 19 अगस्त को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। अभियुक्त रिश्ते में उसकी पुत्री का मौसा लगता है। पुलिस द्वारा वादी की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस लगातार युवती की बरामदगी के प्रयास कर रही थी कि तभी 22 अगस्त की रात मणिकांत द्विवेदी थाना कोतवाली शहर पहुंचता है और आत्मसमर्पण कर देता है।

पुलिस द्वारा मणिकांत द्विवेदी से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके और वादी की पुत्री के बीच बीते दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वादी की पुत्री कहीं और शादी करना चाह रही थी जिससे नाराज होकर उसके द्वारा प्लॉट पर वादी की पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद उसके शव को देहात कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक निर्माणाधीन मकान काशीराम कॉलोनी में छुपा दिया। पुलिस गिरफ़्त में आए मणिकांत द्विवेदी ने बताया कि उसके द्वारा पुलिस को चकमा देने के लिए वादी की पुत्री का मोबाइल एक बस में डाल दिया गया, जिससे कि पुलिस द्वारा लोकेशन लिए जाने पर उसकी लोकेशन दूसरे स्थान पर मिले। पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर देहात कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी से युवती का शव बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News