Hardoi: दबंगों ने युवक की बेरहमी से की पिटाई, 5 सेकंड में 4 बार किए वार...भीड़ तमाशबीन, पुलिस नदारद

Hardoi News: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग शहर की पुलिस-प्रशासन पर सवाल खड़े कर रही है। वायरल वीडियो में पीट रहे युवक को युवाओं द्वारा इतनी बेरहमी से पीटा गया कि, वह बेहोश हो गया।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-01-21 14:47 GMT

युवक को बेरहमी से पीटते दबंग (Social Media)

Hardoi Crime News: हरदोई पुलिस की लचर कार्यशैली की वजह से दबंगों के हौसले दिनोंदिन बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर दबंगों द्वारा की जाने वाली मारपीट के वीडियो देखने को मिलते हैं। ये आलम शहर से लेकर गांव तक है। सड़कों, गलियों पर दबंग बिना किसी भय के मारपीट पर आमादा नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में कुछ आपराधिक किस्म के युवक एक शख्स को बेरहमी से पीट रहे हैं। युवाओं द्वारा दूसरे युवक पर एक के बाद एक कई प्रहार किए गए। हमलावर युवक लगातार युवक को पीटते समय अभद्र भाषा का भी प्रयोग करते सुनाई दे रहे हैं।

तमाशबीन रही भीड़, बचाने कोई नहीं आया

सोशल मीडिया पर युवाओं द्वारा पिटाई का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि, पीटने वाला युवक अल्पसंख्यक समुदाय से है। जिस समय कुछ युवा दूसरे युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे थे, उस समय वहां तमाशा देखने वालों की भीड़ लगी हुई थी। लेकिन, किसी ने युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। युवा काफी देर तक युवक के साथ मारपीट करते रहे। इसके बाद युवा मौके से फरार हो गए। हालांकि, इस दौरान पुलिस भी मौके पर नहीं पहुंची।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

ये मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास का है। जहां नाईं की दुकान पर दो भाई बाल बनवाने गए थे। इनमें से एक भाई दुकान के बाहर बैठकर मोबाइल चला रहा था। इतने में कुछ युवा आए और दुकान के बाहर बैठे युवक के साथ मारपीट करने लगे। युवाओं द्वारा युवक के साथ जमकर मारपीट की गई। एक के बाद एक प्रहार युवाओं द्वारा युवक पर किए गए। इस दौरान पीड़ित युवक के भाई ने वीडियो बना लिया। जिसमें युवाओं के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं।

तड़पता रहा घायल, पुलिस नदारद

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग शहर की पुलिस-प्रशासन पर सवाल खड़े कर रही है। वायरल वीडियो में पीट रहे युवक को युवाओं द्वारा इतनी बेरहमी से पीटा गया कि, वह बेहोश हो गया। वायरल वीडियो में युवक जमीन पर पड़ा तड़पता दिखाई दे रहा है।

पुलिस में दी तहरीर, कानूनी कार्रवाई का आश्वासन

पीड़ित युवक के भाई ने भाई को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार जारी है। पीड़ित युवक के भाई ने बताया कि, उनकी किसी से भी कोई रंजिश नहीं है। शहर के आवास विकास व बाबा मंदिर के रहने वाले कुछ युवक आए और बिना किसी बात के उसके भाई के साथ मारपीट करने लगे। पीड़ित के भाई ने बताया कि, पुलिस में तहरीर दी गई है। पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के अनुसार आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News