Hardoi Accident: मल्लावां में बड़ा हादसा! झोपड़ी पर पलटा ट्रक, एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत

Hardoi Accident: पुलिस ने ट्रक चालक बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के छिबरामऊ निवासी अवधेश और हेल्पर शहर कोतवाली क्षेत्र के अनंग बेहटा निवासी रोहित को हिरासत में ले लिया है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-12 02:11 GMT
हरदोई में घर के बाहर सो रहे परिवार पर पलटा ट्रक (Pic: Social Media)

Hardoi Accident: हरदोई जनद के मल्लावां थाना क्षेत्र इलाके में आज यानि बुधवार तड़के बड़ा सड़क हादसा हो गया है। मल्लावां-उन्नाव मार्ग पर घर के बाहर सो रहे परिवार पर बालू से भरा ट्रक पलट गया। हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दंपती, उनकी चार बेटियां, दामाद और नातिन शामिल हैं। पुलिस ने ट्रक चालक और हेल्पर को हिरासत में ले लिया है।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक मल्लावां कस्बे में उन्नाव मार्ग पर चुंगी नंबर दो के पास सड़क किनारे लोग सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रहते हैं। आज बुधवार तड़के कानपुर से हरदोई जा रहा बालू भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अवधेश उर्फ बल्ला की झोपड़ी पर पलट गया। इसकी जानकारी पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों और जेसीबी की मदद से ट्रक सीधा करने के बाद बालू हटवाई, लेकिन तब तक अवधेश उर्फ बल्ला (45), उसकी पत्नी सुधा उर्फ मुंडी (42), पुत्री सुनैना (11) , लल्ला(5) , बुद्धू (4), हीरो (22) उसका पति बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के कासुपेट निवासी करन (25) उसकी पुत्री कोमल उर्फ बिहारी (5) की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं हादसे में अवधेश की एक पुत्री बिट्टू घटना में घायल हुई है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्लावां में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के छिबरामऊ निवासी अवधेश और हेल्पर शहर कोतवाली क्षेत्र के अनंग बेहटा निवासी रोहित को हिरासत में ले लिया है। इस हादसे के बाद आसपास के इलाके में कोहराम मच गया है।  

सीएम योगी ने हादसे का लिया संज्ञान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरदोई सड़क हादसे का संज्ञान लिया है। सीएम ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए है।  

Tags:    

Similar News