Hardoi News: एसपी कार्यालय में महिला का हाई बोल्टेज़ ड्रामा, लगाई आग, बोली-पुलिस पति को नहीं ढूँढ रही, लगाये आरोप

Hardoi News: फिलहाल इस पूरे प्रकरण में एक बार फिर सीओ हरियावा को गहनता से जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-08-13 14:46 GMT

 Hardoi News ( Pic- Newstrack)

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में न्याय ना मिलने से परेशान पीड़ित अब उच्च अधिकारियों की चौखट पर भटक रहे हैं। लेकिन फिर भी उन्हें न्याय नहीं मिल पा रहा है। मुख्यमंत्री आवास से लेकर विधानसभा या फिर जनपद के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर आए दिन लोगों के आग लगाने की घटनाएं सामने आ रही हैं। हाल में ही एक महिला ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर न्याय ना मिलने पर आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं मंगलवार को हरदोई पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर भी एक महिला ने माचिस की तीली से आग लगाकर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि पुलिस की तत्परता के चलते महिला को बचा लिया गया।

महिला का आरोप है कि पुलिस उसके गुमशुदा हुए पति को नहीं तलाश रही है साथ ही महिला ने एक संभ्रांत नागरिक पर अपने पति को गायब करने का भी आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसके पति की सोने-चाँदी की दुकान थी। उसका पति अचानक गायब हो गया। महिला ने अपने पति के गायब होने और पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जमकर हंगामा काटा। महिला को हंगामा करते देख आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

पुलिस बोली-महिला बना रही अनावश्यक दावाब

मामला हरदोई जनपद के पिहानी कोतवाली क्षेत्र का है। जहां की रहने वाली एक अनीता सोनी नाम की महिला द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपने पति दिलीप सोनी निवासी ग्राम अब्दुल्ला नगर थाना पिहानी द्वारा जिनकी ज्वेलर्स की दुकान ग्राम राभा में किराए चल रही थी। वर्ष 2019 में अनीता सोनी के पति दिलीप सोनी अपनी दुकान बंद करके कहीं चले गए। इस संबंध में पुलिस द्वारा 5 जनवरी 2019 को पिहानी थाने पर अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसमें पुलिस द्वारा 19 मार्च 2020 को न्यायालय में अंतिम रिपोर्ट प्रेषित की जा चुकी है। पुलिस ने बताया कि इस प्रकरण में जो तथ्य प्रकाश में आए हैं उनके मुताबिक अनीता सोनी के पति दिलीप सोनी की दुकान में अब्दुल्ला नगर के रहने वाले अबरार व कुछ अन्य व्यक्तियों के आभूषण दिलीप सोनी के पास गिरवी रखे थे। अनीता सोनी अब अबरार व अन्य लोगों पर अनावश्यक दवाब बना रही हैं जिससे की वह अपने गिरवी रखें आभूषण व रुपए की मांग न कर सकें। फिलहाल इस पूरे प्रकरण में एक बार फिर सीओ हरियावा को गहनता से जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News