Hardoi News: युवकों ने बस पर किया पथराव की तोड़फोड़, सीट को लेकर हुआ था विवाद

Hardoi News: रामपुर से हरदोई के पिहानी कस्बे आने के लिए तुफैल, शाकिब, दानिश नाम के युवक डबल डेकर बस में चढ़े थे। बस में चढ़ने के बाद उनका सीट को लेकर विवाद हो गया।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-06-17 09:12 GMT

युवकों ने तोड़ दिये बस के शीशे (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में दबंग युवकों द्वारा एक डबल डेकर बस पर पथराव और लाठी डंडे से हमला कर नुकसान पहुँचाया है। बताया जा रहा है कि बस में सीट को लेकर युवकों का ड्राइवर से विवाद हो गया था, जिसके बाद युवकों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि, घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। हरदोई जनपद के पिहानी से दिल्ली के लिए निजी डबल डेकर बस का संचालन होता है। यह बसें प्रतिदिन हरदोई से दिल्ली व दिल्ली से हरदोई आवागमन करती है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों का विवाद रामपुर में सीट को लेकर हुआ था इसके बाद युवकों द्वारा डबल डेकर बस के पिहानी पहुंचने पर तोड़फोड़ की गई। युवक द्वारा की गई बस में तोड़फोड़ से लाखों रुपए का नुकसान वाहन स्वामी को उठाना पड़ा है। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है, जांच में जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

बस में तोड़फोड़ करने वाला एक आरोपी हिरासत में

रामपुर से हरदोई के पिहानी कस्बे आने के लिए तुफैल, शाकिब, दानिश नाम के युवक डबल डेकर बस में चढ़े थे। बस में चढ़ने के बाद उनका सीट को लेकर विवाद हो गया। जैसे तैसे वहां पर मामला निपट गया गया, लेकिन युवकों द्वारा बस के पिहानी पहुंचने पर अपने साथियों को बुलाकर बस में जमकर तोड़फोड़ की। युवको द्वारा बस पर पथराव भी किया गया, साथ ही लाठी डंडे से बस के शीशे को फोड़ दिया गया। युवकों द्वारा किए गए उपद्रव से वाहन स्वामी को लाखों रुपए का नुकसान उठाना पड़ा है।

मामले की जानकारी लगते ही पिहानी पुलिस मौके पर पहुंची और तोड़फोड़ करने वाले युवकों में से एक युवक को हिरासत में ले लिया। प्रत्यदर्शियों के मुताबिक डबल डेकर बस में उपद्रव व तोड़फोड़ करने वाले युवकों में तुफैल उर्फ अब पुत्र मैनू कुरैशी, शोएब कुरैशी पुत्र मैनू कुरैशी, जैदी क़ुरैशी पुत्र मैनू कुरैशी, साकिब कुरैशी पुत्र मैनु क़ुरैशी, दानिश क़ुरैशी पुत्र अज्ञात, गोपी सिंह पुत्र अज्ञात का नाम निकलकर सामने आ रहा है। घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी मार्तण्ड प्रताप सिंह ने कहा कि डबल डेकर बस में तोड़फोड़ करने के मामले में विस्तृत जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उनके अनुसार आगे की आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी। किसी भी तरह की अराजकता को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Tags:    

Similar News