विस्फोट से उड़ा मकान- किशोरी के शरीर के हुए चिथड़े,कई मकानों में पड़ गयी दरारें

हरदोई के बेनीगंज कोतवाली इलाके में एक मकान में हुए विस्फोट से एक किशोरी की मौत हो गई जबकि मकान ध्वस्त हो गया और आसपास के कई मकानों में दरारें पड़ गयी।आसपास के ग्रामीण दबी जुबान से आतिशबाजी से विस्फोट होना मान रहे हैं।

Update: 2019-05-24 17:51 GMT

हरदोई: हरदोई के बेनीगंज कोतवाली इलाके में एक मकान में हुए विस्फोट से एक किशोरी की मौत हो गई जबकि मकान ध्वस्त हो गया और आसपास के कई मकानों में दरारें पड़ गयी।आसपास के ग्रामीण दबी जुबान से आतिशबाजी से विस्फोट होना मान रहे हैं। लेकिन एसपी का कहना है की खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में विस्फोट हुआ।फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें......कार्यालय में लगी आग, नौ लोगों को सांस लेने में तकलीफ

बेनीगंज कोतवाली इलाके के प्रतापनगर चौराहे पर दिन में दोपहर एक भयंकर विस्फोट हो गया जिससे आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई औऱ लोग जहां पर जिस मकान में विस्फोट हुआ उधर की तरफ दौड़ पड़े।लोगों ने देखा कि यहां के निवासी नूर मोहम्मद पुत्र सौकत के घर का अधिलकांश हिस्सा विस्फोट से उड़ गया था जबकि नूर मोहम्मद की पुत्री आजमाबानो के शरीर के चिथड़े उड़ गए थे और उसके शरीर के अंग के कुछ हिस्से इधर उधर पड़े थे।

यह भी पढ़ें..... सूरत में आग से 20 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख, हादसे की जांच के आदेश

घटना से हड़कंप मच गया तो जानकारी पाकर प्रभारी निरीक्षक बेनीगंज भी मौके पर पहुंच गए।सूचना पाकर सीओ हरियावां शैलेन्द्र सिंह भी पहुंचे और पड़ताल की।यहां ग्रामीणों ने दबी जुबान से बताया की नूर मोहम्मद के घर मे आतिशबाजी का काम होता था जिससे विस्फोट हो गया।लेकिन एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि खाना बनाते समय सिलेंडर में विस्फोट हो गया।फिलहाल मामले की पुलिस जांच कर रही है।यहां विस्फोट से वहीद,रतन सिंह,अवधेश वाहिद आदि के मकान भी चटक गए।

Tags:    

Similar News