Hathras News: शार्ट सर्किट से किराना स्टोर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Hathras News: हाथरस के बीच शहर के घंटाघर स्थित बॉबी किराना स्टोर में आग लगने से मची अफरा-तफरी। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू पाया है।

Report :  G Singh
Update: 2023-02-24 02:47 GMT

दुकान में लगी आग (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Hathras News: हाथरस के बीच शहर के घंटाघर स्थित बॉबी किराना स्टोर में आग लगने से मची अफरा-तफरी। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू। हाथरस शहर की सदर कोतवाली क्षेत्र में घंटाघर स्थित एक किराना स्टोर में बृहस्पतिवार/शुक्रवार की देररात आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और लोगों को जब आग लगने की जानकारी हुई।

तो उन्होंने उसे बुझाने और वहां से सामान हटाने की कोशिश की, लेकिन वह भयंकर आग के चलते सामान को वहां से हटाने में नाकाम रहे। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। शहर के घंटाघर के निकट राजेंद्र कुमार की किराना की दुकान है। दुकान तीन मंजिला है। जिसकी ऊपर की दो मंजिलों पर किराने का सामान भरा हुआ था। किन्हीं कारणों से दुकान में आग लग गई।

देखते-देखते आग ने विकराल रुप ले लिया कि आग लगने की जानकारी पर वहां लोग इक्कठा हो गए।आसपास के कुछ लोगों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन आग बुझ न सकी। यहां पर कोतवली पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर दमकल की गाड़ियों ने आग और कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया।

सूचना पर एसपी देवेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। आग लगने से मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। गनीमत यह रही कि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया, नहीं तो कुछ और दुकान भी आग की चपेट में आ जाती तो और बड़ा नुकसान हो सकता था।

Tags:    

Similar News