हाथरस कांड में बड़ा खुलासा: जाने क्या है मंदिर विवाद, कातिल गौरव था वहां मौजूद

हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया है कि अब तक ललित शर्मा नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Update: 2021-03-03 08:43 GMT
हाथरस कांड में बड़ा खुलासा: जाने क्या है मंदिर विवाद, कातिल गौरव था वहां मौजूद

हाथरस: सासनी में हुए किसान हत्याकांड मामले में मृतक की बेटी ने एक बड़ा खुलासा किया है। बड़ी बेटी के मुताबिक, वह और उसकी बहन मंदिर में पूजा करने गई थी, तभी रास्ते में आरोपी गौरव की पत्नी और उसकी मौसी मिली। दोनों बहनों पर आरोपी गौरव की पत्नी और उसकी मौसी ने टिप्पणी की, जिसे लेकर दोनों पक्षों में काफी बहस हुआ, जिसके बाद गौरव ने बेटी के पिता को गोली मार दी।

एक आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि नाराज परिजनों ने आरोपी के गिरफ्तारी तक शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था, जिसके बाद प्रशासन ने उन्हें समझा-बुझाकर अंतिम संस्कार करवाया। वहीं इस मामले पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें... बुंदेलखंड: किसानों के लिए लाभदायक सिद्ध सकता है लाल राजमा का उत्पादन

बेटी ने किया बड़ा खुलासा

बता दें कि पिता की हत्या को लेकर बड़ी बेटी ने एक बड़ा खुलासा किया है। बड़ी बेटी ने बताया है, “सोमवार की सुबह मैं अपनी बहन के साथ माता के मंदिर पर जल चढ़ाने गई थी। वहां गौरव की पत्नी और मौसी मिल गईं। उन्होंने हम पर कोई टिप्पणी कर दी। उसी समय पिता भी मौके पर आ गए। पिता ने विरोध करते हुए कहा कि वह अगर चुप हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि वह कुछ नहीं कर सकते।” फिर कुछ समय बाद गौरव ने उनको गोली मार दी।

 

आरोपियों के लिए घोषित किया गया ईनाम

वहीं हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया है कि अब तक ललित शर्मा नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। शेष तीन के लिए खोज जारी है। उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि रोहताश और निखिल की गिरफ्तारी के लिए प्रत्येक सूचना पर 25,000 रुपये का इनाम, और गौरव शर्मा की गिरफ्तारी की सूचना पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

ये भी पढ़ें... लखनऊ में ताबड़तोड़ फायरिंग: सांसद के बेटे को बनाया निशाना, अब हुआ बड़ा खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर Farmer massacreक्लिक करें।

Tags:    

Similar News