हाथरस केस: बेटी ने द‍िया पिता की अर्थी को कंधा, देखकर रो पड़ा हर कोई

पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। साथ ही सीएम योगी ने इस मामले में सभी आरोपियों पर एनएसए लगाने के भी निर्देश दिया है। बता दें कि इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया।

Update: 2021-03-02 14:40 GMT
हाथरस कांड में बड़ा खुलासा: जाने क्या है मंदिर विवाद, कातिल गौरव था वहां मौजूद

हाथरस: महिलाओं और बेटियों के लिए काल बन चुके हाथरस में एक बार फिर शर्मशार करने वाली घटना घटी है। हाथरस में बेटी के साथ छेड़खानी की शिकायत करने पर अपराधियों ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया और बेटी ने पिता की अर्थी को कंधा दिया। यह देखकर मौजूद सभी की आंखें नम हो गईं।

इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। साथ ही सीएम योगी ने इस मामले में सभी आरोपियों पर एनएसए लगाने के भी निर्देश दिया है। बता दें कि इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक की बेटी ने छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी गौरव शर्मा सपा नेता बताया जा रहा है।

ढाई साल पुरानी थी रंजिश

बता दें कि आरोपियों ने छेड़खानी केस वापस न लेने के लिए हत्या कर दी। करीब ढाई साल पहले 2018 में हाथरस के नौजरपुर में एक किसान पिता ने बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। यह आरोप गौरव शर्मा नाम के एक युवक पर लगाया था। शिकायत के बाद पुलिस ने गौरव पर केस दर्ज गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद वह 15 दिनों तक जेल में बंद था।

ये भी पढ़ें...बेरोजगारी के खिलाफ युवा चेतना ने फूंका बिगुल, बूट पालिश अभियान का शुभारंभ

जमानत पर रिहा होने के बाद गौरव अक्सर बेटी के पिता से छेड़छाड़ का केस वापस लेने के लिए कहता था और धमकी देता था, लेकिन उन्होंने केस वापस नहीं लिया। सोमवार को वह खेत में आलू की खोदाई करवा रहे थे इसी दौरान आरोपी ने गोली मारकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें...नदी अधिकार यात्रा का दूसरा दिन, राजभर बोले- अतिपिछड़ों उत्पीड़न कर रही सरकार

अखिलेश का योगी सरकार पर हमला

प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा, ‘हाथरस की बेटी’ के बाद अब हाथरस में एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है। भाजपा सरकार से हताश उप्र की नारियों ने अब तो इस सरकार से इंसाफ की मांग करना भी छोड़ दिया है। बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, अबकी बार बीजेपी बाहर!'

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News