Hathras News: सोते रह गए पुलिस कर्मी, सरकारी गाड़ी से फरार हुआ अभियुक्त

Hathras News: अगसौली के पास खेमगढ़ी गांव के नजदीक कांस्टेबल को नींद आ गई, इसी बात का फायदा उठाते हुए बदरुद्दीन निवासी बदायूं मौका पाकर हथकड़ी को खोलकर फरार हो गया।

Report :  G Singh
Published By :  Monika
Update: 2022-05-06 07:34 GMT

पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ चोरी के मामले का अभियुक्त (फोटो: सोशल मीडिया )

Hathras News: गुजरात (Gujarat) में पेशी के बाद पुलिस सरकारी गाड़ी से फरार अभियुक्त सहित तीन अभियुक्तों को बदायूं ले जा रही थी गुजरात पुलिस। हाथरस जनपद के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र से फरार हुआ ‌एक अभियुक्त। सिकंदराराऊ थाने में पुलिस ने दर्ज कराई रिपोर्ट। वही फरार अभियुक्त को लेकर स्थानीय पुलिस भी अलर्ट हो गई है, उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस की मानें तो बदरुद्दीन पुत्र मयुद्दीन निवासी बदायूं एवं मोहम्मद फहीम पुत्र लियाकत अली निवासी को गुजरात पुलिस के उपनिरीक्षक शैलेश कुमार, पीसी मोहब्बत सिंह, पीसी महेश कुमार, पीसी बलराज सिंह, हेड कांस्टेबल चोरी के एक मामले में पेशी के लिए बदायूं से गुजरात ले गए थे। वहां से पेशी के बाद अभियुक्तों को सरकारी गाड़ी से बदायूं ले जाना जा रहा था। इसी बीच हाथरस के सिकंदराराऊ स्थित पंत चौराहे पर पानी की बोतल लेने के लिए पुलिस कर्मी उतरे और फिर वहां से चल दिए।

इसी बीच कासगंज रोड पर अगसौली के पास खेमगढ़ी गांव के नजदीक कांस्टेबल को नींद आ गई। और फिर इसी बात का फायदा उठाते हुए बदरुद्दीन निवासी बदायूं मौका पाकर हथकड़ी को खोलकर फरार हो गया। जबकि उसके साथ गाड़ी में बैठा फिरोजाबाद का मोहम्मद फहीम और दूसरा अभियुक्त गाड़ी में ही बैठा रहा। जब पुलिस कर्मी की नींद खुली तो एक अभियुक्त को गाड़ी में ना पाकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद अभियुक्त की काफी तलाश की गई, लेकिन गुजरात पुलिस को उसका कोई नामोनिशा नहीं मिल सका।

फरार अभियुक्त का कहीं कोई सुराग नहीं

इस बात की जानकारी गुजरात पुलिस ने स्थानीय सिकंदराराऊ पुलिस को दी। लेकिन फरार अभियुक्त का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद गुजरात पुलिस के कांस्टेबल की तहरीर के खिलाफ सिकंदराराऊ थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई और फिर सिकंदराराऊ पुलिस की सूचना पर जिले में फरार अभियुक्त को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया।

Tags:    

Similar News