Hathras News: खेत में लगे खंभे पर लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव लहरा निवासी 18 वर्षीय पवनी पुत्र राजू भेड़ बकरी चराकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। शुक्रवार की सुबह मां रामवती डिग्री कॉलेज के पीछे खाली पड़े खेत में बिजली के पोल से पवनी का शव लटका हुआ दिखाई दिया।

Report :  G Singh
Update: 2024-04-19 05:23 GMT

हाथरस में खेत में लगे खंभे पर लटका मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के लहरा गांव के निकट स्थित रामवती डिग्री कॉलेज के पीछे खाली खेत में बिजली के पोल पर एक युवक का शव लटका मिला। इस बात की जानकारी होने पर लहरा गांव के लोगों की मौके पर भी लग गई। सूचना मिलने पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। यहां पर परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की। अब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। युवक के परिवार व गांव के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़ लग गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव लहरा निवासी 18 वर्षीय पवनी पुत्र राजू भेड़ बकरी चराकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। शुक्रवार की सुबह करीब 7ः00 बजे गांव के लोगों को गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर मां रामवती डिग्री कॉलेज के पीछे खाली पड़े खेत में बिजली के पोल से पवनी का शव लटका हुआ दिखाई दिया। यह देख गांव के लोगों के होश उड़ गए। इस बात की जानकारी पवनी के परिवार के लोगों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। देखते ही देखते गांव व परिवार के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। इस बात की जानकारी मिलने पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने आसपास के लोगों से युवक के बारे में जानकारी ली और फिर शव को फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। यहां पर मृतक के परिवार व गांव के लोगों ने हत्या की आशंका जताई। युवक की मौत से परिवार में मातम छा गया। पोस्टमार्टम हाउस पर लोगों की भीड़ लग गई। वहीं काफी संख्या में लोग थाने पर भी पहुंच गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। सीओ सदर राम प्रवेश राय ने बताया कि बिजली के पोल पर एक युवक का शव लटका मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News