Hathras News: वैष्णो देवी दर्शन करने गए हाथरस के नौ श्रद्धालुओं की मौत, अफसर पहुंचे गांव

Hathras News: डीएम अर्चना वर्मा व एसपी निपुण अग्रवाल मुरसान के गांव नगला उदयसिंह पहुंचे, वहीं मझौला में एसडीएम लवगीत गौर पहुंचीं। दोनों गांवों में पहुंचे अधिकारियों ने मृतकों के परिवार के लोगों से बातचीत की और उनको धैर्य बंधाया।

Report :  G Singh
Update: 2024-05-30 16:33 GMT

परिजनों से बातचीत करते अफसर (Pic:Newstrack)

Hathras News: वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गए हाथरस के कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव मझौला निवासी चार और मुरसान के गांव नगला उदय सिंह निवासी वृद्धा की जम्मू के अखनूर में हुए हादसे में मौत हो गई। दोनों गांव में हादसे की सूचना पहुंची तो गांव में मातम छा गया। चार मृतकों के गांव की जानकारी नहीं हो पाई है। मृतकों के परिवार के लोग घटना स्थल के लिए रवाना हो गए। वहीं दोनों गांवों में पहुंच प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारियों ने मृतकों के परिजनों से बातचीत की।

कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव मझौला निवासी 47 वर्षीय रनवीर सिंह पुत्र गिर्राज किशोर, 45 वर्षीय रेनू पत्नी रनवीर सिंह, सात वर्षीय प्राची पुत्री जितेंद्र, यश पुत्र योगवीर सिंह, योगवीर सिंह पुत्र गिर्राजकिशोर, भावना पत्नी जितेंद्र, राहुल पुत्र लटूरी प्रसाद, राकेश पुत्र राजेंद्र, सावित्री पत्नी जयप्रकाश और जयप्रकाश पुत्र चूरामनी 28 मई को प्राइवेट बस से वैष्णोदेवी दर्शन के लिए गांव से गए थे। वहीं मुरसान के गांव नगला उदयसिंह निवासी 60 वर्षीय धर्मवती पत्नी राधेश्याम अपने बेटे अर्जुन, जेठ राजकुमार व राजेंद्र के साथ वैष्णो देवी दर्शन के लिए गईं थीं।

गुरूवार की दोपहर को अखनूर के टूंगी मोड़ में जम्मू-पूंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्रद्धालुओं से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी। जिससे उसमें सवार मझौला निवासी रनवीर, रेनू, प्राची व राहुल और नगला उदयसिंह निवासी 60 वर्षीय धर्मवती की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर मृतकों के परिवार के लोगों के होश उड़ गए। डीएम अर्चना वर्मा व एसपी निपुण अग्रवाल मुरसान के गांव नगला उदयसिंह पहुंचे, वहीं मझौला में एसडीएम लवगीत गौर पहुंचीं। दोनों गांवों में पहुंचे अधिकारियों ने मृतकों के परिवार के लोगों से बातचीत की और उनको धैर्य बंधाया।

Tags:    

Similar News