Hathras Crime: पुरानी रंजिश में किशोर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

Hathras News: गांव नगला हीरा सिंह में गुरुवार की देर शाम को स्कूल के पास किशोर को गांव के ही युवकों ने गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोग घटनास्थल की ओर भागे।

Report :  G Singh
Update: 2024-03-14 15:59 GMT

Hathras News (Pic:Newstrack)

Hathras News: जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला हीरा सिंह में गुरुवार की देर शाम को स्कूल के पास किशोर को गांव के ही युवकों ने गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोग घटनास्थल की ओर भागे। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। किशोर की मौत से परिवार में मातम छा गया। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा है। वही गांव में भारी पुलिस बल तैनात है। पोस्टमार्टम हाउस पर परिवार के लोगों की भीड़ लग गई।

आरोपी मौके से फरार 

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला हीरा सिंह निवासी 17 वर्षीय राजीव पुत्र कुमरपाल गुरुवार की शाम को करीब 6:30 बजे अपने घर पर बैठा हुआ था। इसी बीच वहां पर गांव के तीन युवक आए और उसे अपने साथ बुलाकर ले गए। बताया जा रहा है कि उन तीनों युवकों ने गांव के सरकारी स्कूल के पास ले जाकर किशोर को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोग स्कूल की ओर दौड़े तो गांव के लोगों को आते देख आरोपी मौके से फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

राजीव की मौके पर ही मौत हो गई। देखते ही देखते गांव के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। इस बात की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस गांव पहुंच गई। कुछ ही देर में गांव पुलिस फोर्स से छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। इसके बाद मृतक के परिवार के लोग, नाते रिश्तेदार और गांव के लोगों की पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़ लग गई। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है। वही परिवार की महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने कहा कि किशोर की गोली मारकर हत्या हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News