Hathras News: मायके से नहीं आई रूठी पत्नी, ससुराल से मिली धमकी, युवक ने दे दी जान

Hathras News: शनिवार की दोपहर को जाविद ने मोबाइल फोन पर अपनी पत्नी से बात की। इसी दौरान उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और फिर वह अपने घर में बने ऊपरी मंजिल के कमरे में चला गया। यहां पर पहुंच कर जाविद ने फांसी लगा ली।

Report :  G Singh
Update:2024-10-05 18:28 IST

Hathras News

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव एवरनपुर निवासी युवक ने पत्नी से विवाद के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बात की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो उनके होश उड़ गए। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम हाउस पर परिवार व गांव के लोगों की भीड़ लग गई।

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव एवरनपुर निवासी 32 वर्षीय जाविद पुत्र अलीम खां मेहनत-मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उसका करीब 15 दिन पहले अपनी पत्नी से विवाद हो गया। जिसके आद पत्नी अपने मायके भरतपुर चली गई। मृतक के भाई कल्लन ने बताया कि भाई की पत्नी व उसके मायके वाले मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे थे। रोज-रोज फोन करके वह परेशान कर रहे थे। आज यानि शनिवार की दोपहर को जाविद ने मोबाइल फोन पर अपनी पत्नी से बात की। इसी दौरान उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और फिर वह अपने घर में बने ऊपरी मंजिल के कमरे में चला गया। यहां पर पहुंच कर जाविद ने फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। इस बात की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो उनके होश उड़ गए। मोहल्ले के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। यहां पर परिवार व गांव के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

27 अक्टूबर की है मृतक की भतीजी की शादी

मृतक के भाई कल्लन की बेटी की 27 अक्टूबर को शादी होनी है। जिसके चलते परिवार में शादी की तैयारियां हो रही हैं। रिश्तेदारी में शादी के कार्ड बांटे जा रहे हैं। जाविद की मौत से परिवार में खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

Tags:    

Similar News