यहां दबंगों ने घर में घुसकर तलवारों से काट डाला, बहा खून ही खून

मेरे पिता को तलवारों से काट डाला और हमारी बहनों के साथ भी छेड़छाड़ बदतमीजी और मारपीट की। मुझे भी तलवारों से काटा और मारपीट की जिसमें हम लोग घायल हो गए। मेरे पिताजी ने केवल इतना कहा था कि यहां मत नहाओ

Update:2020-05-01 14:11 IST

शामलीः जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा झिंझाना में घर के बाहर नहाने का विरोध करने पर गाली गलौज करते हुए घर में घुसकर एक व्यक्ति की आधा दर्जन युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपियों का घेर और पीड़ितों के मकान आमने-सामने हैं। मारे गए यूसुफ ने अपने घर में लड़कियां होने का हवाला देते हुए सार्वजनिक रूप से नहाने से मना किया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक सभी आरोपी फरार हैं।

ऐेसे हुई वारदात

मोहल्ला शाह मुबारिक में यूसुफ ओर इलियाश का घर आमने-सामने है जहाँ यूसुफ का पूरा परिवार रहता है। जबकि इलियास का परिवार दूसरी तरफ रहता है। इलियास के घर में वह लोग अपना काम करते हैं। रोजाना की तरह इलियास के दो बेटे अपने दोस्तों के साथ सार्वजनिक तौर से नहाते हुए गाली-गलौज कर रहे थे। इस बात का यूसुफ ने विरोध किया और कहा कि मेरे घर में जवान बेटियां हैं। तुम लोग इस तरीके से सार्वजनिक तौर से नहाते हुए गालियां मत दो। पर्दे में नहा लो जाकर। इस बात पर आक्रोशित होकर उन लोगों ने पहले तो यूसुफ के साथ मारपीट की, जब युसूफ अपनी जान बचाकर घर में भागा तो सभी तेज धारदार हथियार से युसूफ पर हमला करते हुए उसके घर में जा घुसे और पूरे परिवार के साथ मारपीट की। जिसमें उसकी दो बेटियां और एक बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ है, जबकि यूसुफ की हॉस्पिटल ले जाते वक्त उपचार के दौरान मौत हो गई।

मारे गए यूसुफ के भाई जामिल का कहना है कि मुझे अभी पता चला है कि मेरे भाई को मार कर सड़क पर डाल रखा था। हॉस्पिटल ले गए उसकी वहां मौत हो गई। मेरी भतीजी जवान है सामने जो लड़के नहा रहे थे इनको मेरे भाई ने रोका। जिसके बाद इन्होंने धारदार हथियार से तलवारों से एप्पल काटी से काट दिया और मेरे भतीजे को भी घायल कर दिया। जिसके बाद लोगों ने हॉस्पिटल पहुंचाया जा उसके बाद उनकी मौत हो गई।

इमरान चश्मदीद व्यक्ति का कहना है कि मैं अपने भाई के साथ दवाई लेकर आ रहा था मैंने देखा लाठी की डंडों से वह इनके साथ मारपीट कर रहे थे वह खून से लथपथ पड़ा हुआ था और हमें बाद में यह भी पता चला है कि इन्होंने घर में घुसकर इनके साथ मारपीट की है और यह पांच छह लोग थे जिन्होंने घर में घुसकर मारपीट की थी जब वह सड़क में पड़ा हुआ था हमें तो यह भी नहीं पता था कि यह कौन है बाद में पता चला कि अफला है बहुत गलत हुआ है इनके साथ बहुत गलत काम किया गया है

सिर्फ खुले में नहाने से ही तो रोका था

मृतक के बेटा समीर का कहना है कि हमारे आमने सामने घर है। यह लड़के नहा रहे थे मेरे पिताजी ने विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी अंदर गए फिर वहां से तलवारे निकाल कर लाए और हम पर हमला कर दिया। जिसमें मेरे पिता को तलवारों से काट डाला और हमारी बहनों के साथ भी छेड़छाड़ बदतमीजी और मारपीट की। मुझे भी तलवारों से काटा और मारपीट की जिसमें हम लोग घायल हो गए। मेरे पिताजी ने केवल इतना कहा था कि यहां मत नहाओ जिसका विरोध करते हुए उन्होंने घर में से तलवार लाकर और पल का टीला कर हम लोगों पर हमला कर दिया जिसमें मेरे पिता की मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा झिंझाना के मोहल्ला शाहमुबारिक में घर आमने सामने होने पर गालिया देने पर रोकने का विरोध करने पर विवाद में एक युवक की कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी है। हत्या के पीछे गाली देने का विरोध बताया जा रहा है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है । कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

शामली से पंकज प्रजापति

Tags:    

Similar News