Jalaun News: जालौन में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Jalaun News: पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों को समझा कर जाम खुलवाया। वहीं डंपर चालक फरार हो गया।

Update: 2023-03-26 22:20 GMT
जालौन: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Jalaun News: जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां पर आगे जा रहे बाइक सवार को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही हडकंप मच गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं वाहन चालक मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है। हादसे की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया और परिजन हादसे की जगह पहुंचे। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर वाहन चालक के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगाया था

बता दें जालौन में एट थाना क्षेत्र के पिंडारी की ओर जाने वाली सड़क पर रविवार को देर शाम सड़क पर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां पिंडारी निवासी युवक बाइक से बाजार से काम निपटा कर अपने घर जा रहे था उसी दौरान बाइक सवार युवक को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार डंपर के नीचे आ गया। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाया था जिसे रौंदाता हुआ आगे निकल गया।

हादसा होते ही हड़कंप मच गया चीख-पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे एवं राहगीर मौके पर इकट्ठा हो गए। युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। काफी देर तक पुलिस और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक होती रही। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे की खबर परिजनों को दी। खबर पाकर रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे।

हादसे में पुत्र की मौत हो जाने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। वहीं हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस जिसकी खोजबीन कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News