Etah News: खेत में काम कर रही दो महिलाओं के ऊपर गिरा हाईटेंशन तार, दर्दनाक मौत

Etah News: खेतों के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार के टूट जाने से खेत में घास काट रही दो महिलाओं की बिजली से चिपक कर दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2022-08-20 12:55 GMT

एटा: खेत में काम कर रही दो महिलाओं के ऊपर गिरा हाईटेंशन तार, दर्दनाक मौत: Photo- Social Media

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र (Thana Kotwali Countryside Area) के ग्राम छितौनी (Village Chitauni) में आज दोपहर 1 बजे खेतों के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार के टूट जाने से खेत में घास काट रही दो महिलाओं की बिजली से चिपक कर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना से घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों में विद्युत विभाग के प्रति भारी आक्रोश है।

11 हजार की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चंद्र (Inspector in charge Kotwali countryside Jagdish Chandra) ने बताया कि आज दोपहर ग्राम छितौनी में चंद्र वती पत्नी वीरेंद्र 55 वर्ष तथा एक अन्य महिला उषा देवी पत्नी शेरसिंह 60 वर्ष खेत में अपने पशुओं के लिए घास काट रही थी तभी अचानक ऊपर से गुजर रही 11 हजार की हाईटेंशन लाइन का एक तार टूट कर उनके ऊपर गिर गया जिससे वह बुरी तरह झुलस गई और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

आक्रोशित ग्रामीणों ने की आर्थिक मदद की मांग

बता दें कि एक पखवाड़े में कई पशुओं समेत कई इंसानों की दर्दनाक मौतें हो चुकी हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं एक साथ एक ही गांव की दो महिलाओं की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने जिला प्रशासन तथा बिजली विभाग से परिजनों को आर्थिक मदद की मांग की है तथा घटना के बाद किसी भी वरिष्ठ अधिकारी के न पहुंचने से भी लोग प्रशासन से काफी नाराज हैं।

Tags:    

Similar News