Lucknow में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, अज्ञात युवक के 'ग्लोब' पर चढ़ने से मचा हड़कंप

दमकल कर्मी हाइड्रोलिक फ़ायर फ़ाइटर (Firefighter) गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे। ऊपर चढ़ा व्यक्ति लगातार कूदने की धमकी देता रहा। उसके ऊपर चढ़ने की वजह अभी तक साफ़ नहीं हो पाई।

Written By :  Ashutosh Tripathi
Published By :  aman
Update: 2022-05-09 14:50 GMT

High Voltage Drama In Lucknow : उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में उस समय हड़कंप मच गया जब हजरतगंज परिवर्तन चौक (Hazratganj Parivartan Chowk) स्थित ग्लोब पर एक व्यक्ति चढ़ गया। देखते ही देखते चौराहे पर लोगों की भीड़ लग गयी। बड़ी संख्या में लोग ये दृश्य देखने के लिए चौराहे पर खड़े हो गये।

लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। और युवक को नीचे उतारने का प्रयास किया। लेकिन, युवक नीचे उतरने को तैयार नहीं था। पुलिस ने इसकी सूचना फ़ायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को दी। थोड़ी ही देर में दमकल कर्मी हाइड्रोलिक फ़ायर फ़ाइटर (Firefighter) गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे। ऊपर चढ़ा व्यक्ति लगातार कूदने की धमकी देता रहा। उसके ऊपर चढ़ने की वजह अभी तक साफ़ नहीं हो पाई है।


थोड़ी देर बाद एक पुलिसकर्मी उस युवक के पास सीढ़ी से चढ़कर पहुंचे और युवक को नीचे उतारने के प्रयास करने लगे। क़रीब 45 मिनट बाद युवक ने पुलिस की बात मान ली और नीचे उतर आया। नीचे उतरने के बाद पुलिस व्यक्ति को अपने साथ ले गयी। पुलिस ने बताया, कि युवक की मानसिक स्थिति (mental state) कुछ ठीक नहीं है।

Full View


Tags:    

Similar News