बस हादसा कांपा यूपी: 28 लोगों से भरा वाहन अचानक पलटा, मची चीख-पुकार

बागपत में सोमवार रात को भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हिमाचल से तेज रफ्तार में बरेली जा रही डबल डेकर अनियंत्रित होकर चलते-चलते पलट गई। इस भयानक हादसे में बस में सवार 28 यात्री रूप से घायल हो गए हैं।

Update: 2020-11-10 06:08 GMT
बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हिमाचल से तेज रफ्तार में बरेली जा रही डबल डेकर अनियंत्रित होकर चलते-चलते पलट गई।

लखनऊ: यूपी के बागपत में सोमवार रात को भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हिमाचल से तेज रफ्तार में बरेली जा रही डबल डेकर अनियंत्रित होकर चलते-चलते पलट गई। इस भयानक हादसे में बस में सवार 28 यात्री रूप से घायल हो गए हैं। हालाकिं गंभीर रूप से घायल हुए 5 यात्रियों को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। साथ ही अन्य सभी यात्रियों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। फिलहाल हादसे की सूचना मिलते ही डीएम बागपत मौके पर पहुंची और घायल यात्रियों के हाल का पूछकर कर्मचारियों को उचित उपचार करने के कड़े निर्देश दिए है।

ये भी पढ़ें... इन नन्हें स्टार के आगे बड़ी-बड़ी एक्टर्स फेल, आप भी बच्चों को बनाएं ऐसे स्टाइलिश

यात्रियों की चीख-पुकार

यहां ये हादसा खेकड़ा थाना इलाके में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हुआ है। सोमवार रात 2 बजे के एक डबल डेकर बस हिमाचल से तेज रफ्तार में बरेली यात्रियों को लेकर जा रही थी। बस खेकड़ा थाना क्षेत्र के बड़ागांव के पास पहुंची, तो अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गई।

इस हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर नजदीक के गांव के लोग दौड़े और मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने लोगो की मदद से सभी यात्रियों को बस से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

बताया जा रहा है कि बस में सवार यात्री सम्भल, लखीमपुरखीरी, बरेली, सीतापुर, हल्द्वानी बदायू के है, जिनमें बच्चे, महिला और पुरूष शामिल है और दिवाली पर सभी अपने घरों को लौट रहे थे। इस हादसे के बाद यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...घिरे कई आतंकी: सेना ने सीमा पर चली बड़ी चाल, तैनात परिवारों के साथ

बस में करीब 200 यात्री सवार

हादसे के बारे में डीएम शकुंतला गौतम ने बताया कि "थाना खेकड़ा जनपद बागपत में बस पलट गई। इसमें 28 लोग घायल हुए है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पांच लोग की हालत गंभीर है जिन्हें मेरठ रेफर कर दिया है। सभी का पूरी तरह से इलाज करके वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।"

ऐसे में बस में सवार घायल यात्री नीतीश कुमार ने बताया कि बस चालक ने शराब पी रखी थी इसलिए वह बैलेंस नहीं बना पाया। वहीं एक अन्य यात्री ने बताया कि बस में करीब 200 यात्री सवार थे। दिवाली पर लोग घर जा रहे थे। कई बार ड्राइवर को धीरे चलाने के लिए यात्रियों ने कहा लेकिन ड्राइवर शराब पीकर गाड़ी चला रहा था।

ये भी पढ़ें...Bihar Election Result 2020: जिधर महिला और युवा वोटर, उसका बेड़ा पार

Tags:    

Similar News