Agra News: पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, खुद थाने पहुंचकर किया सरेंडर, हैरान कर देगी पूरी कहानी

Agra News: दोपहर के वक्त करीब 37 साल वर्षीय एक युवक थाना सिकंदरा पहुंचा। उसने जो कहा उसे सुनकर थाने पर मौजूद पुलिसकर्मी दंग रह गए।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-20 14:27 GMT

Agra News (Newstrack)

Agra News: आगरा में आज दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र के पश्चिम पुरी की है। दोपहर के वक्त करीब 37 साल वर्षीय एक युवक थाना सिकंदरा पहुंचा। उसने जो कहा उसे सुनकर थाने पर मौजूद पुलिसकर्मी दंग रह गए। युवक उदय ने थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों को बताया कि मैंने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है। उस की डेड बॉडी कमरे के अंदर पड़ी है। उदय की बात सुनकर पुलिसकर्मी हरकत में आ गए। वह तुरंत उदय को लेकर उसके पश्चिम पुरी स्थित किराए के मकान पर पहुंचे।

कमरे के अंदर देखा तो उदय की पत्नी ज्योति की लाश पड़ी हुई थी। पास ही उदय और ज्योति का डेढ़ साल का बेटा भी मौजूद था। माजरा समझते ही पुलिस टीम ने मौके पर उदय को गिरफ्तार कर लिया। जरूरी कागजी कार्रवाई करने के बाद ज्योति के शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

बताया जा रहा है कि मृतका ज्योति और उदय की शादी वर्ष 2019 में हुई थी। पहली पत्नी को छोड़कर उदय ने ज्योति से दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से उदय के दो बेटियां हैं। मृतका ज्योति ने शादी के बाद पुत्र को जन्म दिया है।

चर्चाएं यह भी है कि उदय अपने परिवार के साथ रहना चाहता था जबकि ज्योति चाहती थी कि उदय उसे अलग ले कर रहे इस बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था माना जा रहा है कि इसी वजह से उदय ने ज्योति की हत्या कर दी है।

आरोपी उदय प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। एसीपी हरीपर्वत का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News