पति ने पत्नी की ऐस की हत्या, जानकर काप जाएगी आपकी रूह

तांत्रिक के कर्ज तले दबे पति ने तांत्रिक के साथ यौन संबंध बनाने से इंकार करने वाली पत्नी को कथित तौर पर नदी में डुबोकर मार डाला। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि घटना कल की है। पुलिस ने हत्यारे पति और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2019-06-14 17:45 GMT
पति को सवार हुआ खून तो लुधियाना से आकर पत्नी का हंसिया से रेत दिया गला

अलीगढ: तांत्रिक के कर्ज तले दबे पति ने तांत्रिक के साथ यौन संबंध बनाने से इंकार करने वाली पत्नी को कथित तौर पर नदी में डुबोकर मार डाला। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि घटना कल की है । पुलिस ने हत्यारे पति और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला के भाई ने बताया कि जब पति अपनी पत्नी को नदी में डुबो रहा था, तो उनका बेटा ये सब देख रहा था और चिल्ला चिल्ला कर मदद मांग रहा था।

यह भी पढ़ें…वाराणसी में रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश, रात में परिजनों से लगाई थी जान की गुहार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया कि पीडि़ता के भाई राजेश कुमार ने ददों थाने में दर्ज शिकायत में कहा है कि उसकी बहन ने दो दिन पहले फोन किया था और हस्तक्षेप का आग्रह किया था।

यह भी पढ़ें……तो इसलिए आजम खां के खिलाफ जयाप्रदा की याचिका को हाईकोर्ट ने किया खारिज

भाई ने बताया कि शुरू में लगा कि मामला सहमतिपूर्ण तरीके से हल हो गया लेकिन कल महिला के पति मानपाल किसी तरह बहला फुसलाकर उसे निकट नदी के पास ले गया और उसे कथित तौर पर गहरे पानी में डुबो दिया। इसके बाद पति और तांत्रिक संतदास दुर्गादास तैरकर नदी पार कर बदायूं जिले में भाग गये।

Tags:    

Similar News