अपनी जमीन का कब्जा पाने को भटक रहा अरुण, नहीं सुन रहे अधिकारी

यूपी की भाजपा सरकार ने अपने मेनिफेस्टो में सबसे ऊपर लिखा था कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही भूमाफियाओं पर कार्रवाही की जायेगी, और गरीबों की जमीनों को अवैध कब्जे से मुक्त कराया जायेगा।आज सरकार बने भी आठ महीने से ऊपर का समय निकल गया हैं

Update: 2018-01-11 13:18 GMT
अपनी जमीन का कब्जा पाने को भटक रहा अरुण, नहीं सुन रहे अधिकारी

मुरादाबाद :यूपी की भाजपा सरकार ने अपने मेनिफेस्टो में सबसे ऊपर लिखा था कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार आते ही भूमाफियाओं पर कार्रवाही की जायेगी, और गरीबों की जमीनों को अवैध कब्जे से मुक्त कराया जायेगा।आज सरकार बने भी आठ महीने से ऊपर का समय निकल गया हैं लेकिन जमीनों पर कब्जे जस के तस बने हुए हैं।

ताजा मामला मुरादाबाद के थाना मझोला क्ष्रेत्र के मीरपुर-मिलन विहार का हैं। जहां के रहने वाले अरुण सैनी मुरादाबाद के पुलिस और प्रसाशनिक अधिकारियों के दफ़्तरों के चक्कर काटने को मज़बूर है, क्योंकि इनकी पुश्तैनी जमीन पर कुछ भूमाफियाओं ने कब्जा कर लिया हैं, अरुण सैनी का आरोप हैं कि उनकी पुश्तैनी जमीन पर ब्रजपाल नाम के भूमाफिया ने अपने गैंग के साथ मिलकर कब्जा कर लिया हैं , और जब भी वह अपनी जमीन पर जाता हैं तो आरोपी पक्ष अपनी दबंगई दिखाते हुए मारपीट करने पर उतारू हो जाता हैं।

इस बारे में कई बार थाना मझोला में वह लिखित शिकायत भी कर चुका हैं। लेकिन मझोला पुलिस भी भूमाफियों से हमसाज हो गई हैं, अभी छह जनवरी को भी जब वह शिकायत लेकर पहुचा, तो थाना प्रभारी ने उनके साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया।

अरुण सैनी का कहना है कि उस जमीन पर कोर्ट की तरफ से स्टे है उसके बाद भी पुलिस मूख दर्शक बनी हुई है और उस पर दबंग भूमाफियाओं की तरफ से अवैध निर्माण चल रहा है। प्रशासनिक अधिकारी कैमरे के सामने आने से बचते दिखाई दे रहे है।

Tags:    

Similar News