अश्लीलता बनी मौत: दोस्त की पत्नी पर डाली गलत नजर, फिर हुआ ये कांड

शुक्रवार को बुआडा मार्ग निवासी धर्मवीर ने कोतवाली पर अपने पुत्र रोबिन उर्फ गुडडू की गुमशुदगी की तहरीर देते हुये उसकी बरामदगी की मांग की थी।

Update: 2020-11-08 10:20 GMT
अश्लीलता बनी मौत: दोस्त की पत्नी पर डाली गलत नजर, फिर हुआ ये कांड (Photo by social media)

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर की खतौली कोतवाली पुलिस ने बुआडा मार्ग से शनिवार की देर रात्रि 3 दिन से लापता एक युवक का शव बरामद किया है। बताया जा रहा है कि बीवी से अवैध संबंध के चलते दोस्त ने ही युवक की गला रेत कर हत्या कर दी और शव को बुवाड़ा मार्ग स्थित पालीवाल नर्सरी के सामने कूड़े के ढेर में फेंक दिया था। शक के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई।

ये भी पढ़ें:NCB की बड़ी कार्रवाई: कई निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर पर पड़ा छापा, 5 लोग अरेस्ट

साथ अनहोनी होने की भी आशंका व्यक्त की थी

Muzaffarnagar-matter (Photo by social media)

दरअसल शुक्रवार को बुआडा मार्ग निवासी धर्मवीर ने कोतवाली पर अपने पुत्र रोबिन उर्फ गुडडू की गुमशुदगी की तहरीर देते हुये उसकी बरामदगी की मांग की थी। साथ ही उसके साथ अनहोनी होने की भी आशंका व्यक्त की थी। जिसकी जांच पड़ताल करते हुये पुलिस ने एक व्यक्ति को शक के आधार पर जब हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो आरोपी युवक बंटी ने रोबिन की हत्या करने की बात कबूल करते हुय बताया कि रोबिन उसकी पत्नी से फोन पर आये दिन बात करता था और उससे अवैध सम्बंध रखता था।

ये भी पढ़ें:लगातार ताबड़तोड़ कार्यवाही: विभाग में मची अफरा-तफरी, प्रदूषण पर तगड़ा एक्शन

Muzaffarnagar-matter (Photo by social media)

जिससे गुस्से में उसने उसे धोखे से बुलाकर उसकी धारदार हथियार से गर्दन काट कर हत्या कर दी थी। और उसके शव को बुआडा मार्ग पर ही पालीवाल नर्सरी के सामने ट्रांसफार्मर के नीचे छिपा दिया था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर रोबिन कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज कर अपनी आगे कार्यवाही शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-अमित कल्याण

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News