रामगोविन्‍द चौधरी का आरोप- सरकार मीडिया को दबा रही, इन कामों पर डाल रही पर्दा

विधानसभा में नेता विरोधी दल राम गोविन्द चौधरी  ने कहा कि राज्य सरकार ने अपने जन विरोधी कार्यो पर पर्दा डालने के लिए मीडिया को भी कवरेज से दूर कर दिया है। यह चैथे स्तंभ पर हमला है।

Update: 2021-02-18 16:17 GMT
सरकार अपने कामों पर परदा डालने के लिए मीडिया को दबा रहीः

लखनऊ: विधानसभा में नेता विरोधी दल राम गोविन्द चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार ने अपने जन विरोधी कार्यो पर पर्दा डालने के लिए मीडिया को भी कवरेज से दूर कर दिया है। यह चैथे स्तंभ पर हमला है। उन्होेंने कहा कि उच्च न्यायालय और सर्वाेच्च न्यायालय भी कह चुके हैं कि उ0प्र0 में कानून नाम की चीज नहीं है। सरकार में नैतिकता हो तो उसे इस्तीफा दे देना चाहिए।

राज्यपाल अपना भाषण नहीं पढ़ना चाहती थी

रामगोबिन्द चौधरी ने कहा कि राज्यपाल का अभिभाषण निर्धारित समय से सात मिनट देरी से इसलिए शुरू हुआ क्योंकि प्रदेश की बदहाल हालत को देखते हुए राज्यपाल अपना भाषण नहीं पढ़ना चाहती थी। मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने बहुत मनाया तब जाकर वह अपना अभिभाषण पढ़ने को तैयार हुई। चैधरी ने कहा कि हमने सदन में किसान आंदोलन में शहीद हुए 200 किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए प्रस्ताव रखा, लेकिन सरकार नहीं मानी। सरकार किसान विरोधी है। हम लोगों ने ‘‘राज्यपाल वापस जाओ’’ के नारे लगाए। हमने राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार किया।

ये भी पढ़ें : यूपी विधानपरिषद कल तक के लिए स्थगित, सदन में दी गई 5 पूर्व सदस्यों को श्रद्धांजलि

झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर सभी को धोखा दिया

राम गोविन्द चैधरी ने कहा कि भाजपा सरकार ने झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर-करके किसानों, नौजवानों, गरीबों सभी को धोखा दिया है। किसान भाजपा सरकार की तानाशाही के खिलाफ आंदोलन कर रहा है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। सरकार के पास गिनाने को अपनी कोई उपलब्धि नहीं है। इस सरकार ने ना तो एक हाॅस्पिटल बनाया है और न एक स्कूल। प्रदेश में विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प हैं।

श्रीधर अग्निहोत्री

ये भी पढ़ें : औरैया: आर्थिक परेशानी से जूझ रहे अभिभावक, बच्चों की फीस माफ़ी की उठाई मांग

Tags:    

Similar News