एटा जिले में मौतों से मचा हाहाकार: सांड ने किसान को बनाया शिकार, मैक्स पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की गई जान

एटा जनपद के दो थाना क्षेत्रों में घटी घटनाओं में हुई मौतों से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। एक सांड ने खेत देखने गए एक किसान पर हमला करके मार डाला।

Report :  Sushil Mishra
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-04-26 12:57 GMT

एटा: सांड ने किसान को बनाया शिकार, मौत: Photo - Social Media

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के दो थाना क्षेत्रों में घटी घटनाओं में हुई मौतों से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। पहली दर्दनाक घटना में एक सांड ने खेत देखने गए एक किसान पर हमला करके मार डाला। दूसरी घटना में एक मैक्स पिकअप (max pickup) ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दी जसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

बता दें कि जनपद एटा में घटी घटनाओं में पहली घटना थाना रिजोर के ग्राम सहबाजपुर (Village Sahbazpur) में आज 45 वर्षीय किसान बृजराज सिंह गांव के अपने खेत पर फसल को देखने गया था तभी अचानक उस पर सांड ने हमला कर दिया। आसपास के खेतों में मौजूद अन्य किसानों ने बड़ी मुश्किल से बचाया।

नहीं बच सकी उसकी जान और उसकी मौत हो गई

घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने एटा मेडिकल कॉलेज (Etah Medical College) में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत होने के कारण आगरा रेफर कर दिया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी और उसकी मौत हो गई। आपको बताते चलें कि इसके पहले भी इन आवारा घूम रहे सांड ने हमला कर कई लोगों की जान ले चुका है।

तेज रफ्तार मैक्स पिकअप ने बाइक सवार को मारी टक्कर

जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के ग्राम कासिमपुर मोड़ के समीप घटी दूसरी घटना जिसमें तेज रफ्तार मैक्स पिकअप ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद डाला जिसमें से 40 वर्षीय अमरीश निवासी जनपद फिरोजाबाद की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिनका मैडिकल कालेज एटा में उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

Tags:    

Similar News