कानपुर देहात में छत पर मिला नवजात शिशु, परिजनों ने पुलिस को दी सूचना

कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के खमैला गाँव में बताया जा रहा है कि गाँव के ही रहने वाले विश्वनाथ जब छत पर किसी काम से गये तो उन्होंने अचानक अपने छत पर कोने में रखे दरवाजे के नीचे किसी के रोने की आवाज़ सुनाई दी।

Update: 2020-10-19 08:53 GMT
कानपुर देहात में छत पर मिला नवजात शिशु, परिजनों ने पुलिस को दी सूचना (social media)

कानपुर देहात: यूपी के कानपुर देहात से एक रोचक खबर निकलकर सामने आई है। अभी तक आपने किसी जानवर के बच्चे को कही अचानक निकलने की खबर सुनी होगी। पर इस रोचक खबर में एक मकान की छत पर नवजात शिशु के अचानक मिलने से क्षेत्र में शोरगुल हो गया। मकानमालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें:रात में गायब लड़कियां: पहाड़ों पर होता रहा घिनौना काम, कांप उठा पूरा देश

कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के खमैला गाँव में बताया जा रहा

कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के खमैला गाँव में बताया जा रहा है कि गाँव के ही रहने वाले विश्वनाथ जब छत पर किसी काम से गये तो उन्होंने अचानक अपने छत पर कोने में रखे दरवाजे के नीचे किसी के रोने की आवाज़ सुनाई दी। आवाज़ सुनकर विश्वनाथ ने जब वहां जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए । उन्होंने छत पर एक नवजात शिशु मिला जो उनकी छत पर अचानक कहीं से आ गया । उन्होंने पूरे गाँव मे इसकी जानकारी दी और पूछा गाँव वालों ने भी इस बात से हैरानी जाहिर की की ये नवजात बच्चा अचानक कहा से आ गया। इस बात से गाँव के लोग आश्चर्य में पड़ गए कि ये बच्चा किसका है और छत पर कैसे आ गया। छत पर कुछ खून के निशान भी थे। जो बच्चे का ही बताया गया है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201019-WA0096.mp4"][/video]

वहीं विश्वनाथ ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करते हुए छत पर देखा और सबसे पूछताछ की पर बच्चे के बारे में किसी को जानकारी ना होने की बात कही गई । वही पुलिस बच्चे को लेकर अस्पताल में उसको डाक्टरों को दिखाया कि बच्चा कहीं कमजोर या उसे कोई अंदरूनी दिक्कत तो नही ।

अस्पताल डाक्टरो ने बताया

अस्पताल डाक्टरो ने बताया कि बच्चे को थोड़ी से चोट थी जिसका इलाज कर दिया गया है बच्चा अब स्वस्थ है जो लाये थे उन्हें बच्चा डिस्चार्ज कर दिया जा रहा है

ये भी पढ़ें:जान जोखिम में डालकर कच्छे बनियान में ही छापा मारने पहुंच गई पुलिस, आगे हुआ ये

पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया

ये बच्चा अचानक छत पर कैसे आ गया किसी को नही पता इसकी जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया। वही विश्वनाथ के भतीजे विमल कुमार ने इंसानियत की मिशाल पेश करते हुए कहा कि इस बच्चे को हम एडाप करने को तैयार है ।

मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News