नोएडा में देह व्यापार का भंडाफोड़: पति-पत्नी कर रहे थे घिनौना काम, 5 गिरफ्तार

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि असम की रहने वाली 25 साल की रोशनी इस समय दिल्ली में अपने पति दिव्यांश के साथ रहती थी। रोशनी नोएडा समेत पूरे दिल्ली-एनसीआर में मेघा स्कॉट सर्विस चलाती है। रोशनी का नंबर जस्ट डायल और इंटरनेट पर मेघा स्कॉट सर्विस के नाम से नंबर उपलब्ध है।

Update: 2021-02-16 13:51 GMT
नोएडा में देह व्यापार का भंडाफोड़: पति-पत्नी कर रहे थे घिनौना काम, 5 गिरफ्तार

नोएडा: थाना सेक्टर 24 पुलिस ने मंगलवार को शहर में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर देह व्यापार का गैंग के सरगना समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इस गैंग की सरगना महिला है, जो अपने पति के साथ मिलकर गैंग चलाती थी। पुलिस ने सेक्टर-54 में खरगोश पार्क के पास से पूरे गैंग को गिरफ्तार किया है। गिरोह में 4 महिला और एक पुरुष है।

मेघा स्कॉट सर्विस

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि असम की रहने वाली 25 साल की रोशनी इस समय दिल्ली में अपने पति दिव्यांश के साथ रहती थी। रोशनी नोएडा समेत पूरे दिल्ली-एनसीआर में मेघा स्कॉट सर्विस चलाती है। रोशनी का नंबर जस्ट डायल और इंटरनेट पर मेघा स्कॉट सर्विस के नाम से नंबर उपलब्ध है। इसलिए रोशनी के पास ग्राहकों के मैसेज और फोन आते हैं। जिसके बाद रोशनी ग्राहकों से चैटिंग करती है।

यह भी पढ़ें... अयोध्या में सुहेलदेव की जयंती, चित्तौरा झील की विकास योजना का हुआ शिलान्यास

ग्राहकों को भेजा जाता था फोटो

चैटिंग करने के बाद रोशनी ग्राहकों के पास लड़कियों की फोटो भेजती है। रोशनी ग्राहकों को लड़कियों की फोटो भेजने के बाद उनमें से चुनने के लिए बोलती है। ग्राहक फोटो चुनने के बाद एक लडक़ी की फोटो वापस व्हाट्सअप पर पसंद करके भेजता था। जिसके बाद रौशनी या उसका पति दिव्यांश लडक़ी को ग्राहक के पास लेकर पहुंचता था। फिर ग्राहक को अपने साथ ले जाकर मारपीट करके सारा सामान लूट लेते थे। इस तरह आरोपी महीने में 30 से 35 हजार रुपए कमा लेते थे।

यह भी पढ़ें... जौनपुर: ग्राम प्रधान पर चली गोलियां, पुलिस कर रही थी राज्यपाल की रखवाली

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

एसीपी ने बताया कि इनकी पहचान रोशनी पत्नी दिव्यांश सोनी, दिव्यांश सोनी, सरिफा खातून पत्नी रफीकुल इस्लाम निवासी मंडावली दिल्ली और मंजू पत्नी रामअवतार और परमिला पत्नी धनेश्वर को गिरफ्तार किया है।

रिपोर्ट- दीपांकर जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News