Agra: इंडिया वन कंपनी के एटीएम में हुई तोड़फोड़, शराबी ने ईटा मारकर तोड़ी मशीन, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Agra News: आगरा में एटीएम मशीन में तोड़फोड़ की घटना के बाद हड़कंप मच गया। सुबह शाहगंज के केदार नगर क्षेत्र में रहने वाले लोगों की नज़र इंडिया वन कंपनी के एटीएम पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-08-16 08:53 GMT

एटीएम मशीन का वीडियो (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Agra News: आगरा में एटीएम मशीन में तोड़फोड़ की घटना के बाद हड़कंप मच गया। सुबह शाहगंज के केदार नगर क्षेत्र में रहने वाले लोगों की नज़र इंडिया वन कंपनी के एटीएम पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। एटीएम मशीन में तोड़फोड़ की गई थी। माजरा समझते ही स्थानीय लोगों ने जानकारी पुलिस को दी। एटीएम में तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने एटीएम मशीन में जांच पड़ताल की। फिलहाल पुलिस द्वारा यह संभावना जताई जा रही है। कि किसी शराबी ने पीटा मारकर एटीएम मशीन को तोड़ा है । बताया यह भी जा रहा है कि एटीएम में रखा कैश है पूरी तरह सुरक्षित है। 

फिलहाल पुलिस टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है। पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि एटीएम मशीन में किन लोगों ने तोड़फोड़ की है। यह वास्तव में किसी शराबी की करतूत है। या फिर बदमाशों ने एटीएम में लूट के इरादे से तोड़फोड़ की है। कई बार हो चुकी है एटीएम मशीनों में तोड़फोड़। एटीएम मशीन तक उखाड़ कर ले जा चुके हैं। बदमाश आगरा में एटीएम मशीन में तोड़फोड़ का यह पहला मामला नहीं है। 

आगरा में एटीएम मशीन के अंदर तोड़फोड़ का यह पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी आगरा में एटीएम तोड़ने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बदमाश एटीएम तक उखाड़ के ले जा चुके हैं। इसके बाद भी पुलिस और बैंक प्रबंधन एटीएम की सुरक्षा को लेकर गंभीर क्यों नहीं है। अपने आप में बड़ा सवाल है। बहरहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। देखना होगा मामले की जांच में एटीएम तोड़फोड़ का क्या सच सामने आता है। फिलहाल वारदात के बाद हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 

Tags:    

Similar News