Pratapgarh News: सड़क दुर्घटना में इंस्पेक्टर की मौत, कार के उड़े परखच्चे

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ से बड़ी खबर है जहां प्रयागराज में तैनात इंस्पेक्टर अमर सिंह की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

Update: 2023-01-07 10:13 GMT

  प्रतापगढ़: सड़क दुर्घटना में इंस्पेक्टर की मौत, कार के उड़े परखच्चे

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ से बड़ी खबर है जहां प्रयागराज में तैनात इंस्पेक्टर अमर सिंह की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत (Inspector Amar Singh death in a road accident) हो गई है। ताजा मामला अंतू कोतवाली (Antu Kotwali) के पारा मोड़ की है जहां रायबरेली के गैंगस्टर कोर्ट में गवाही देने जा रहे इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी की कार और ट्रक के बीच भीषण सामने - आमने की टक्कर हो गई, वही हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए तो वही तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर सड़क के किनारे पलट गई।

हादसा इतना भयानक था कि इंस्पेक्टर अमर सिंह अपने कार में फंसे रहे, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को गैस कटर से काटकर उनके शव को बाहर निकाला, 3 घंटे बाद कार सवार युवक की इंस्पेक्टर के रूप में पहचान हुई तो पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी भारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे, और उनके शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों को हादसे की सूचना मिली तो कोहराम मच गया। परिजन आनन-फानन में भागकर प्रतापगढ़ पहुंचे।

कोहरे के चलते हुआ हादसा

दरअसल इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी अमेठी जनपद के गंगागंज इलाके के रहने वाले हैं, आज सुबह कोर्ट में एविडेंस के लिए रायबरेली जा रहे थे, सुबह प्रयागराज से रायबरेली के लिए निकले, उन्होंने प्रतापगढ़ - अमेठी रोड को पकड़ा जैसे ही वह अंतू कोतवाली के पारा मोड़ पर पहुंचे, वैसे ही भीषण कोहरे के चलते उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर की तैनाती प्रयागराज कोतवाली में निरीक्षक के पद पर थी। साल भर पहले उनका तबादला फतेहपुर से प्रयागराज के लिए हुआ था, प्रयागराज में कोतवाल के रूप में तैनात थे, वही इंस्पेक्टर एक बेटा और एक बेटी भी है, पत्नी बच्चो को लेकर लखनऊ में रहती है। वहीं परिजनों ने बताया की इंस्पेक्टर का प्रमोशन भी सीओ पद के लिए होने वाला था।

Tags:    

Similar News