अपने बेटों को गोली मारकर मौके से फरार हुआ इंस्पेक्टर, एक की हुई मौत

लॉकडाउन के चलते एक बड़ी वारदात सामने आ रही है। कैथल में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने अपने ही दोनों बेटों को गोली मार दी। यहां की पुलिस लाइन में तैनात एक इंस्पेक्टर ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने दो बेटों को गोली मार दी।

Update: 2020-04-20 05:48 GMT
अपने बेटों को गोली मारकर मौके से फरार हुआ इंस्पेक्टर, एक की हुई मौत

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते एक बड़ी वारदात सामने आ रही है। कैथल में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने अपने ही दोनों बेटों को गोली मार दी। यहां की पुलिस लाइन में तैनात एक इंस्पेक्टर ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने दो बेटों को गोली मार दी। उसमें से एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। ये घटना देर रात की है। इस घटना को अंजाम देने के बाद इंस्पेक्टर सतवीर मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें...आतंकियों का हमला: एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या, दूसरे का अपहरण

दोनों पुत्रबधुएं भी गंभीर रूप से घायल

इसके बाद गंभीर रूप से घायल दूसरे बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। इस घटना के चलते बचाव के लिए बीच में आई दोनों पुत्रबधुएं भी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें भी पीजीआइ रेफर किया गया है। मृत बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले के बारे में बताया जा रहा है कि गत देर रात लगभग 12 बजे इंस्पेक्टर का किसी बात को लेकर बेटों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि इंस्पेक्टर ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल दी और फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें...केरल सरकार ने की बड़ी लापरवाही, भड़के गृह मंत्रालय ने कहा जवाब दो

आरोपित पुलिस क्वाटर में रहता

इस फायरिंग में एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान दोनों पुत्र बधुएं भी पहुंच गई। वह बचाव करने लगी। बचाव के दौरान वह छत से कूद गई, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

हालांकि इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित इंस्पेक्टर मौके सेे फरार हो गया। वहीं, एक पुत्र व दोनों पुत्रवधुओं को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। आरोपित इंस्पेक्टर पुलिस क्वाटर में रहता था।

बता दें कि इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी। थाना सिविल लाइन के प्रह्लाद सिंह ने इसकी पुष्टि की है। कहा कि घायलोंं के बयान लेने के लिए वह रोहतक पीजीआइ जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें...केरल सरकार ने की बड़ी लापरवाही, भड़के गृह मंत्रालय ने कहा जवाब दो

Tags:    

Similar News