Etawah News: पुलिस महानिरीक्षक ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा, जनता से की अपील

Etawah News: प्रशांत कुमार ने कानून-व्यवस्थाओं को परखा और पुलिस टीम को आदेश दिए कि जनता को किसी भी तरीके की कोई भी परेशानी ना हो।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-03-05 18:33 GMT

इटावा: होली को लेकर पुलिस महानिरीक्षक ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा, जनता से की अपील

Etawah News: कानपुर परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक प्रशांत कुमार रविवार को इटावा पहुंचे, जहां पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ पुलिस लाइन में समीक्षा बैठक की। बैठक में आगामी सभी त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाए जाने को लेकर चर्चा की गई और कहा गया कि सभी त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से जनपद में मनाए जाएं।

पैदल गस्त पर शहर का जायजा लेने निकले पुलिस महानिरीक्षक 

इटावा पहुंचे महानिरीक्षक प्रशांत कुमार पैदल गश्त पर निकलते हुए व्यवस्थाओं का जायजा लिया। यहां पर उनके साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा समेत पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद रहे। प्रशांत कुमार ने कानून-व्यवस्थाओं को परखा और पुलिस टीम को आदेश दिए कि जनता को किसी भी तरीके की कोई भी परेशानी ना हो सके क्योंकि आगामी त्योहार हैं और आगामी त्योहार के वक्त पुलिस की चैकसी बढ़ाई जाए। शहर में जाम ना लग सके इस पर भी विशेष ध्यान दिया जाए।

दुकानदारों से पुलिस महानिरीक्षक ने की मुलाकात

कानपुर पुलिस महानिरीक्षक प्रशांत कुमार ने पैदल गश्त के दौरान दुकानदारों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने दुकानदारों से पूछा कि आप से कोई अवैध वसूली तो नहीं कर रहा है या आपके साथ किसी भी तरीके की गुंडागर्दी तो नहीं की जा रही और आवागमन में किसी भी तरह की कोई परेशानी तो नहीं हो रही वहीं जनता ने बताया कि पुलिस की कार्यशैली से हम संतुष्ट हैं।

पुलिस महानिदेशक के साथ में यह लोग रहे मौजूद

कानपुर पुलिस महानिरीक्षक प्रशांत कुमार के गश्त के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी, समेत तमाम पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद रहे जहां पर पुलिस महानिरीक्षक ने पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को सख्त आदेश दिए कि जनता को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके।

Tags:    

Similar News