SP ये बिंदास है! ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों को दौड़ा कर पकड़ा

Update: 2017-05-29 11:53 GMT

बहराइच : आम तौर पर पुलिस कप्तान ऐसा नहीं करते जैसा बहराइच एसपी सुनील सक्सेना ने किया। सोमवार दोपहर एसपी अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे, लेकिन जब उनकी गाड़ी अस्पताल चौराहे पर रुकी, तो वो उससे निकल, दौड़ पड़े। एसपी को दौड़ते देख साथ में मौजूद पुलिसकर्मी हरकत में आ गए ,उन्हें लगा कि कोई अनहोनी हुई है। लेकिन जब एसपी ने बाइक सवार तीन लोगों को रोका तब जाकर पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली और कार्यवाही में लग गए।

ये भी देखें :फिर दिखा टीवी की पार्वती का बोल्ड अंदाज, इंस्टा पर शेयर की हॉट फोटोज

पुलिस अधीक्षक सुनील सक्सेना कार्यालय से कहीं जाने के लिए दोपहर में गाड़ी पर बैठे। उनका काफिला घंटाघर की ओर मुड़ गया। यहाँ उन्होंने अव्यस्थित ढंग से खड़ी गाड़ियों के कागज चेक करवाए, और जिन चालकों के पास गाड़ी के कागज नहीं मिले उन्हें सीज करने के आदेश दिए। इसके बाद उन्होंने छोटी बाजार में भी सभी गाड़ियों के कागजात चेक करने के निर्देश दिए।

अचानक दौड़ पड़े एसपी

एसपी सुनील सक्सेना अपने आवास की ओर काफिले के साथ निकल रहे थे, लेकिन एसपी का काफिला एक बार फिर से अस्पताल चौराहे पर रूक गया और गाड़ी रूकते ही सुनील दौड़ पड़े और एक बाइक पर सवार तीन लोगों को रोका और उनसे पूछताछ करने लगे। उसके बाद एक पुलिसकर्मी को बुलाया और गाड़ी को थाने ले जाने का निर्देश दिया।

अस्पताल चौराहे पर चेकिंग के दौरान एसपी पुलिस बूथ के स्टूल पर खड़े हो गए और उन्होंने आने-जाने वाले वाहनों को हाथ देकर रोका। लेकिन कोई भी गाड़ी उनके इशारे पर रुकी नहीं। वहीँ उन्हें बूथ में जब पंखा और पीने लायक पानी नहीं दिखा तो काफी नाराज हुए। एसपी ने आदेश दिए कि जल्द से जल्द यहाँ पंखा और पानी की व्यवस्था की जाए।

 

Tags:    

Similar News