जालौन: कार में मिला मासूम का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

कार मालिक और पुलिस का कहना है कि मोहित ने स्वयं ही कार खोली और फिर भीतर से गेट बंद होने के कारण वह बाहर नहीं निकल सका,

Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-04-09 04:02 GMT

सोशल मीडिया से फोटो

जालौन: जिले के कोटरा में पड़ोसी की कार के भीतर मासूम का शव मिलने से हड़कंप मच गया। कार का दरवाजा खोलकर शव को बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर सुधांशु पटेल का कहना है कि मौत की वजह दम घुटना हो सकती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। परिजनों ने भी अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। हालांकि पुलिस ने गाड़ी मालिक को हिरासत में ले लिया है।

कोटरा थाना क्षेत्र के ग्राम ऐंधा गांव निवासी जितेंद्र कुमार का साला मोहित पुत्र बृजनंदन (7) निवासी गांधी नगर कोंच पिछले तीन साल से अपनी बहन आरती के पास रह रहा था। बुधवार को 11 बजे जितेंद्र कुमार अपनी पत्नी के साथ बैंक के काम से एट गया था। जब वह घर लौटा तो मोहित दिखाई नहीं दिया। काफी खोजबीन के बाद उसका कोई पता नही चल सका।

परिजनों में कोहराम मच गया

शाम करीब पांच बजे गांव के ही प्रदीप की ईसेंट कार में भीतर मोहित नजर आया। कार के लॉक खोलकर बच्चा बाहर निकाला गया, लेकिन उसकी सांसें थम चुकी थीं। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। तत्काल ही पुलिस को सूचना दी गई। इंस्पेक्टर का कहना है कि फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। उधर, जितेंद्र ने बताया कि जब गाड़ी में मोहित को देखा तो उसके ऊपर चादर पड़ा हुआ था। जीतेंद्र ने मोहित की हत्या का आरोप लगाया है।




बड़ा सवाल, कार में कैसे पहुंचा बच्चा

कार मालिक और पुलिस का कहना है कि मोहित ने स्वयं ही कार खोली और फिर भीतर से गेट बंद होने के कारण वह बाहर नहीं निकल सका, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि इतना छोटा बच्चा कार का गेट बिना चाबी के कैसे खोल सकता है। जबकि पुलिस का कहना है कि कार के लॉक पहले से ही टूटे पड़े थे।

रिपोर्ट-अफसार हक

Tags:    

Similar News