Jalaun News: घने कोहरे का सितम! स्टेट हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से घुसी तेज रफ्तार बाइक, एक युवक की मौत दूसरा घायल

Jalaun News: राहेगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज किया जा रहा है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-01-27 04:29 GMT

Jalaun News  (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में घने कोहरे का सितम जारी है। स्टेट हाईवे पर जा रही मटर से लदी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक सवार पीछे से ट्राली में घुस गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया। बाइक सवार सिर में हेलमेट नहीं लगाऐ थे। वहीं, हादसा होते ही हड़कंप मच गया। राहेगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज किया जा रहा है।वहीं, मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को हादसे की सूचना दी।

जालौन घने कोहरे के चलते यहां एक बार फिर दर्दनाक हादसा देखने को मिला। जालौन कोतवाली क्षेत्र के स्टेट हाईवे किनारे बसे गांव अकोडी दुबे पास हादसा हुआ है। जहां अस्पताल से अपनी बहन को देखकर वापस अपने गांव जा रहे बाइक सवार तभी इस दौरान हादसे का शिकार हो गये। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रॉली में बाइक फंसी रह गई। हादसा होते ही वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से जालौन के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया तो वहीं मृतक युवक केशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही दोनों बाइक सवार युवक सर में हेलमेट नहीं लगाने की वजह से सर में गहरी चोटें आई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं हादसे की सूचना पुलिस ने मृतक एवं घायल के परिजनों को दी तो घर में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News