Jalaun News: डीसीएम कंटेनर में वेल्डिंग करते समय शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

Jalaun News: कंटेनर में लदी डोरी के पैकेट भी झुलस गई। जिससे लाखों रुपए का नुकसान होने की संभावना बताई जा रही है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-06-02 06:55 GMT

Jalaun News

Jalaun News: जालौन मे रविवार की सुबह कस्बे में वेल्डिंग की दुकान पर डीसीएम कंटेनर में काम करते समय शॉर्ट सर्किट होने से अचानक आग लग गई। और डीसीएम की केविन जलने लगी आग की लपटे देख आसपास के मोहल्ले वासियों ने समरसेबल चलकर आग को बुझाया। वही पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। दूसरी ओर कंटेनर में लदी डोरी के पैकेट भी झुलस गई। जिससे लाखों रुपए का नुकसान होने की संभावना बताई जा रही है।

बता दे पूरा मामला जालौन के थाना एट कस्बे के अंदर वने लवकुश गेस्टहाउस के नजदीक डीसीएम कंटेनर में उसे समय आग लग गई। जब वह बिल्डिंग की दुकान पर डीसीएम को खड़ी करके वेल्डिंग कर रहा था। इस दौरान वेल्डिंग करते समय शॉर्ट सर्किट से डीसीएम की केविन में आग लग गई।आग लगने से डीसी एम कंटेनर जलने लगा आग की लफ्टे देख मोहल्ले वासियों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

उन्होंने आग बुझाने के लिए घर में लगी समरसेबल चलवाकर आग पर काबू पाया।वही पुलिस एवं दमकल को भी सूचना दी।सूचना पाकर पुलिस एवं फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची जब तक डीसीएम एवं कंटेनर में लदा सामान आग से झुलस गया।चालक रामसनेही निवासी एट ने बताया कि वह राजस्थान भीलवाड़ा से डीसीएम कंटेनर में डोरी के बंडल लादकर असम के गोमटूक जा रहा था। डीसीएम में खराबी आने के कारण वेल्डिंग कर रहा था।इस दौरान आग लग गई जिससे कंटेनर में लदा लाखों का सामान आग से झुलस गया।

Tags:    

Similar News