Jalaun News: युवती ने पंखे से लटककर दी जान, परिजनों ने तीन युवकों पर लगाया प्रेरित करने का आरोप

Jalaun News: परिजनों ने गांव के ही तीन युवकों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने आरोप लगाया। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-27 09:18 GMT

युवती ने पंखे से लटककर दी जान  (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में युवती ने अपर घर के अंदर रस्सी का फंदा लगाकर पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। परिजनों ने जब युवती के शव को पंखे से लटकता हुआ देखा तो सभी के होश उड़ गए। चीखने चिल्लाने की आवाज पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों ने गांव के ही तीन युवकों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

जालौन के गोहन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले सरावन गांव में 20 वर्षीय युवती ने कमरे में जाकर रस्सी का फंदा बनाकर पंखे के सहारे लटक कर अपनी जान दे दी। परिजन जब कमरे में पहुंचे और युवती का शव पंखे पर लटकता हुआ देखा तो हड़कप मच गया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों के साथ आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के उपरांत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

चार युवकों पर आरोप

मृतक के भाई ने पुलिस को तहरीर देते हुए गांव के चार युवकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक माह पहले वह आए दिन मेरी बहन को घर से बाहर निकलने पर छिता कशी एवं परेशान करते थे लोग । लाज की वजह से पुलिस को शिकायत नहीं की थी। 24 अगस्त को फिर से मेरी बहन से गाली गलौज करते हुए छिता कशी की थी । जिसकी वजह से युवकों से तंग आकर मेरी बहन ने आत्महत्या की है। भाई ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जो भी जांच में तत्थ सामने आएंगे उसके आधार पर जांच की जाएगी।

Tags:    

Similar News