Jalaun News: कपड़े की गोदाम में लगी आग, दमकल विभाग की टीम रेस्क्यू में जुटी

Jalaun News: आज जालौन के शहरी इलाके में एक कपड़े की गोदाम में आग लग गई।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-04 12:42 IST

Jalaun News

Jalaun News: यूपी के जालौन में उरई शहर कोतवाली के मोहल्ला गोपालगंज में बीती रात कपड़े के गोदाम में आग लग गई। आग लगाने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गोदाम के मालिक ने तुरत आग की सूचना दमकल विभाग को दी। लेकिन तब तक यह आग पूरी तरह से फ़ैल चुका था। आग की चपेट में आकर गोदाम के सारे कपडे जल गए थे। इस आग में मालिक को लाखों का नुकसान हुआ। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कुछ देर बाद आग पर काबू पाया। इस आग के चलते पूरे इलाके में दहशत फ़ैल चुकी थी। 

शार्ट सर्किट से लगी आग 

मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने शुरआती जांच मे यही बताया कि यह आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। गोदाम में लगी आग की लपटे इतनी ज्यादा थी कि सारा कपड़ा जल कर राख हो गया। गोदाम मालिक ने बताया कि वह अपने घर में भी कपड़े का गोदाम बनाए हुए था बड़ा हादसा होने से टल गया। पुलिस अधिकारियो का कहना है कि आग इस पूरे मामले मे जाँच की जा रही है। जैसे ही जानकारी मिलती है मामले को आगे बढ़ाया जायेगा। आपको बता दें कि जैसे ही गोदाम में आग लगी मोहल्ले वाले आग बुझाने में लग गए थे लेकिन आग इतनी ज्यादा थी कि उसपर काबू पाना बहुत मुश्किल था। 

इलाके में दहशत का माहौल 

इस आग की वजह से आस पास के लोग अपने घरो से निकलकर सडकों पर आ गए थे। पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था। लोग काफी डर गए थे। लेकिन पुलिस के आने के बाद उनको शांत कराया गया। गनीमत बस इतनी रही कि इस हादसे की वजह से किसी को जान माल की हानि नहीं हुई है। सभी लोग सही सलामत है। आग इतनी ज्यादा थी कि बड़ा हादसा भी हो सकता था। 

Tags:    

Similar News