Jalaun News: मायके न जाने से नाराज विवाहिता ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Jalaun News: जालौन मे पति द्वारा पत्नी को मायके न भेजने पर नाराज होकर कमरे में उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, जिसकी भी मौत हो गई। सुबह जब परिजन पत्नी को जगाने गए तो देखा कि वह फांसी पर फंदे पर लटकी हुई है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-20 12:41 GMT

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Jalaun News: जालौन मे पति द्वारा पत्नी को मायके न भेजने पर नाराज होकर कमरे में उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, जिसकी भी मौत हो गई। सुबह जब परिजन पत्नी को जगाने गए तो देखा कि वह फांसी पर फंदे पर लटकी हुई है। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि उसकी पति की तबीयत खराब होने से घर वालों ने पत्नी को मायके न जाने के लिए कह दिया था। इसी बात से नाराज होकर उसने फांसी लगा ली।

ग्राम बंधौली निवासी 20 वर्षीय ज्योति पत्नी अजय सिंह के साथ गांव में ही रहती थी। अजय सिंह गांव में मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। 23 अप्रैल 2024 को अजय का ज्योति निवासी दरभंगा जिला सतना के साथ विवाह हुआ था। सोमवार को अजय सिंह का तबियत खराब हो गई। जिस पर उसके घर के लोगों ने ज्योति को अगले दिन मायके जाने की बात कही थी। इससे ज्योति को काफी बुरा लगा और वह नाराज होकर अपने कमरे में चली गई।

सोमवार की रात को उसने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह जब पति अजय सिंह व घर के लोग जागे तो उसका शव फंदे पर लटका देखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद ही पुलिस ने दिवंगत के पति अजय सिंह को पूछताछ के लिए थाने ले गई है। प्रभारी इंस्पेक्टर महेश चौधरी ने कहा कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पति को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है।

Tags:    

Similar News