Jalaun News: जिम में मेडिकल छात्रों ने किया हंगामा, जमकर की मारपीट, वीडियो वायरल

Jalaun News: जिले में राजकीय मेडिकल कॉलेज के सामने बने जिम में मेडिकल छात्रों ने जमकर हंगामा किया और मारपीट भी की। सोषल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-01-09 07:59 GMT

जालौन में जिम में मेडिकल छात्रों ने किया हंगामा (न्यूजट्रैक)

Jalaun News: जिले में राजकीय मेडिकल कॉलेज के सामने बने जिम में मेडिकल छात्रों ने जमकर हंगामा किया और मारपीट भी की। सोषल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जालौन में राजकीय मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों का उस समय तांडव देखने को मिला। जहां राजकीय मेडिकल कालेज के सामने संचालित एक जिम में सोमवार की देर रात मारपीट हो गई। इसके बाद करीब 40 हमलावरों ने जिम में घुसकर तोड़फोड़ की आरोप है कि मेडिकल कालेज के छात्रों ने जमकर उपद्रव मचाया है। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। क्षेत्राधिकार सदर का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है जो भी इसमें दोषी होगा उसके खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि पूरा मामला जालौन के उरई शहर के राजकीय मेडिकल कॉलेज के सामने बनी जिम का है जहां मोहल्ला राजेंद्र नगर निवासी रिशांत गुप्ता ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि रविवार को जिम में अभय सिंह के साथ मेडिकल कॉलेज के छात्र बदसलूकी कर दी थी। लेकिन बाद में शाम को अपने बर्ताव को लेकर उसने माफी मांग ली थी। इसके बाद विवाद समाप्त हो गया था ,लेकिन रविवार रात फिर से मेडिकल कॉलेज के करीब 40 छात्रों ने जिम में धावा बोल दिया और जमकर हंगामे के साथ मारपीट करते हुए तोड़फोड कर दी, जिससे वहां पर अफरातफरी मच गई।

बवाल बढ़ता देख जिम संचालक ने पुलिस को सूचना दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली गई। जब तक मारपीट करने वाले मेडिकल कॉलेज के छात्र वहां से चले गए। मामले को संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के प्रशासन से बात कर घटना की पूरी जानकारी दी। हालांकि अभी तक घटना को लेकर किसी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। वहीं पूरे मामले का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़ ट्रैक नहीं करता है। क्षेत्राधिकार सदर गिरजा शंकर त्रिपाठी का कहना है कि मेडिकल कॉलेज के सामने बने जिम में मेडिकल छात्र और जिम करने वाले छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। उसे जिसमें आपस में मारपीट हुई है। सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News