Jalaun News: चोरी की योजना बना रहे चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपियों से बरामद हुई कार, कारतूस समेत अन्य चीज

Jalaun News: जालौन पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। एसओजी तथा सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन अंतर्जनपदीय शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जो इलाके में चोरी की फिराक में घूम रहे थे।

Update: 2023-08-05 11:42 GMT
चोरी की योजना बना रहे चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Jalaun News: जालौन पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। एसओजी तथा सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन अंतर्जनपदीय शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जो इलाके में चोरी की फिराक में घूम रहे थे। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार तथा चोरी के मोबाइल और एक स्विफ्ट गाड़ी बरामद की है। पकड़े गए चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया।

पुल के नीचे चोरी की योजना बना रहे थे चोर

माधौगढ़ के क्षेत्राधिकार उमेश पांडे ने मामले का खुलासा करते हुऐ कहा कि कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के औरेखी से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पुल के नीचे कुछ लोग चोरी की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर जालौन पुलिस ने एसओजी तथा सर्विलांस टीम की मदद से संयुक्त ऑपरेशन चलाया गया।

इस संयुक्त ऑपरेशन के दौरान जालौन पुलिस ने चोरी की योजना बनाते हुए सत्यम कुमार दोहरे पुत्र दीनानाथ निवासी साहपुर बेदी थाना अजीतमल औरैया, हाल पता काशीराम कॉलोनी आरटीओ ऑफिस के पास कोतवाली इटावा, इमरान पुत्र दिलदार खान निवासी मेवाती टोला थाना कोतवाली इटावा तथा बॉबी उर्फ फराज मंसूरी पुत्र सहीम खान निवासी आजाद नगर तकिया टोला पानी की टंकी के पास थाना कोतवाली इटावा को गिरफ्तार किया।

कार, दो तमंचा, चार कारतूस, दो चोरी के मोबाइल, बरामद

पकड़े हुए तीनों अंतर्जनपदीय शातिर चोर के पास से एक सफेद रंग की कार, दो तमंचा, चार कारतूस, दो चोरी के मोबाइल, जिसका मुकदमा जालौन कोतवाली में पंजीकृत था, बरामद किया है। पूंछताछ के दौरान पता चला कि यह सभी अंतर्जनपदीय चोर हैं, जो इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। इस मामले में सीओ ने बताया कि सत्यम के खिलाफ पांच, इमरान के खिलाफ चार तथा बॉबी के खिलाफ तीन मुकदमे जालौन तथा इटावा जिला के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। फिलहाल पकड़े गये अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई करते हुये जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News