जौनपुर: बदमाशों ने पाश इलाके में शिक्षक को मारी गोली इलाके में दहशत

जौनपुर थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित डीएम आवास के पास एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बीच पाश इलाके में आज शाम करीब सवा सात बजे बाइक सवार बदमाशों ने एक शिक्षक को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली काण्ड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

Update: 2019-01-18 16:18 GMT

जौनपुर: जौनपुर थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित डीएम आवास के पास एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बीच पाश इलाके में आज शाम करीब सवा सात बजे बाइक सवार बदमाशों ने एक शिक्षक को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली काण्ड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया वहां से उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। घायल शिक्षक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें.....गुजरात : पूर्व बीजेपी विधायक भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या

सिकरारा थाना क्षेत्र के हरीपुर निवासी प्रभाकर सिंह (40) लाइनबाजार थाना क्षेत्र के मियांपुर में अपना निजी मकान बनवाकर रहते हैं। प्रभाकर सिंह प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। वह आज शाम करीब सवा सात बजे कचहरी के पास से सब्जी लेकर बाइक से अपने मियांपुर स्थित आवास पर जा रहे थे। वह डीएम आवास के पास पहुंचे थे तभी बाइक पर सवार तीन की संख्या में बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। गोली उनके दाहिने पैर के घुटने के नीचे लगी। गोली लगते ही वह सड़क पर गिर पड़े और बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें.....उत्तर प्रदेश : जौनपुर में बढ़ते अपराध से प्रमुख सचिव नाराज

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शिक्षक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से डाक्टर ने उन्हेंं वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घायल शिक्षक के परिजनों का आरोप है कि मियांपुर में उनका जमीन का विवाद चल रहा है। जिसे लेकर पूर्व में भी मारपीट हो चुकी है। इसी विवाद को लेकर विपक्ष के लोगों ने उनपर जानलेवा हमला किया है।

यह भी पढ़ें.....प्रभारी मंत्री ने जौनपुर से जुड़े सवालों का नहीं दिया जवाब

घायल शिक्षक भाई की तहरीर पर लाइनबाजार थाने की पुलिस ने मियांपुर निवासी राकेश यादव समेत तीन के खिलाफ प्राणघातक हमले के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी नृपेंद्र ने बताया कि पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। गोली मारने वाले आरोपी शीघ्र गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। हालांकि इस घटना ने जिले की कानून व्यवस्था पर एक बड़ा प्रश्न चिन्ह लगा दिया है।

Tags:    

Similar News